Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 मार्च, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.91K   //    27 Mar 2019, 20:00 IST

Enter caption


कोफी किंग्सटन को मिला WrestleMania 35 का टिकट, बिना लड़े हासिल किया चैंपियनशिप मैच 

रैसलमेनिया 35 होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में अब टाइटल मैच को लेकर घोषणा शुरू हो गई है. इसी कड़ी में स्मैकडाउन लाइव में कुछ ऐसा देखने को मिला,जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे. स्मैकडाउन में बिग ई- जेवियर वुड्स का सामना ल्यूक गैलोज-कार्ल एंडरसन, नाकामुरा-रुसेव, द बार, द उसोज और डैनियल ब्रायन - एरिक रोवन से हुआ था।इस टैग टीम गौंटलेट मैच में बिग ई- जेवियर ने अपने करियर के सबसे बड़े मैचों में से एक को जीत कर फैंस को न केवल खुश किया बल्कि उनकी इस जीत के बाद अब रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्सटन WWE टाइटल के लिए डेनियल ब्रायन का सामना करेंगे. इस मैच में जीत के बाद पूरे WWE एरीना में न्यू डे की चैंट्स शुरू हो गई थी. इस मैच को लेकर बैक स्टेज में विंस ने भी हाँ कर दी थी, जिसके बाद पूरा लॉकर रूम कोफी को बधाई देने आया था. 


WWE न्यूज़: WrestleMania से पहले शार्लेट ने विमेंस चैंपियन बनकर तोड़े कई वर्ल्ड रिकॉर्ड

स्मैकडाउन लाइव में आज काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने को मिले। इस दौरान जहां कोफी का रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने का सपना पूरा हो गया, वही आज एक बार फिर से WWE की क्वीन शार्लेट फ्लेयर ने इतिहास रच दिया। स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन असुका का सामना आज शार्लेट फ्लेयर से हुआ था। इस मैच में एक बार फिर से शार्लेट फ्लेयर ने साबित कर दिया कि क्यों वो WWE की क्वीन हैं। उन्होंने इस मैच में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका को हरा दिया। जीत के साथ ही शार्लेट फ्लेयर एक बार फिर से स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन की चैंपियन बन गई हैं। इसके अलावा अब ये साफ़ हो गया है कि वो स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप रैसलमेनिया में डिफेंड नहीं करेंगी क्योंकि उनका मुकाबला रोंडा और बैकी से रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए पहले ही बुक किया जा चुका है।


WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन का नया लुक आया सामने

वायट फैमिली के पूर्व लीडर ब्रे वायट पिछले 8 महीनों से WWE में नजर नहीं आए हैं। आखिरी बार उन्हें पिछले साल जुलाई महीने में मैट हार्डी के साथ रॉ में टैग टीम के तौर पर देखा गया था। मैट हार्डी काफी समय से चोट से जूझ रहे थे, जिस वह से उन्हें बाहर होना पड़ा। मैट की गैरमौजूदगी में ब्रे वायट को भी स्टोरीलाइन से बाहर किया हुआ है। मैट हार्डी की स्मैकडाउन लाइव में वापसी हो चुकी है, लेकिन ब्रे वायट का अभी कोई अता-पता नहीं है।


WWE Live Event रिजल्ट्स एलेनटाउन, 25 मार्च, 2019: ब्रॉक लैसनर का खास दोस्त 1 मिनट में हारा

पेंसिल्वेनिया के एलेनटाउन शहर में WWE ने स्मैकडाउन के लाइव इवेंट का आयोजन किया, जिसमें स्मैकडाउन रोस्टर के सुपरस्टार ने अपने जलवे बिखेरे। इस लाइव इवेंट में कई बड़े नाम दिखाई दिए, जिनमें डेनियल ब्रायन, द हार्डी बॉयज़, द मिज़, असुका ,कोफी किंग्सटन, एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो शामिल थे।


WWE न्यूज़: 2 रैसलरों ने WWE की विरोधी कंपनी AEW में जाने का इशारा किया

प्रो रैसलिंग की दुनिया में WWE का दबदबा सालों से बना हुआ है। लेकिन 2019 की शुरुआत में WWE को ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) से बड़ा झटका लगा। कंपनी बनते ही ऑल एलीट रैसलिंग ने दुनिया के कई सारे अच्छे रैसलरों को अपने रोस्टर में जगह दी। इनमें कोडी रोड्स, मैट और निक जैक्सन (यंग बक्स), क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा के नाम प्रमुख हैं।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 से पहले Raw को बड़ा झटका

रॉ की एक दिन पहले रात को ही इस बात का एलान किया गया था कि रैसलमेनिया 35 का मेन इवेंट इस बार विमेंस ट्रिपल थ्रैट के साथ होगा। लेकिन इसके बाद रॉ की व्यूवरशिप काफी नीचे गिर गई। ये काफी अच्छी बात WWE के लिए नहीं है। 25 मार्च को हुए रॉ के इस एपिसोड की व्यूवऱशिप 2.59 मिलियन रही है। एक लाख दस हजार व्यूरवरशिप की कमी पिछले हफ्ते के मुकाबलेे यहां पर देखने को मिली है।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के साथ अपनी लड़ाई के बारे में किया बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा,"लोगों ने मुझे इस दौरान पूरा समर्थन दिया और फैंस के इस इस समर्थन का मैं शुक्रगुज़ार हूं। इतने लंबे वक़्त तक मुझे ऐसा लग रहा था जैसे में एक किनारे पर आ गया हूं। मुझे बहुत असुरक्षित लगा। मैं कभी नही चाहता था कि कोई यह सोचे कि मैं अपनी इस बीमारी का फायदा उठाऊंगा और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करके अपने WWE करियर को लाभांवित करने का प्रयास करूंगा। मैं एक रैसलर और एक कलाकार हूं और मैं चाहता था कि लोग मुझे उस काम के लिए सम्मान दें जो मैंने किया। कभी-कभी ज़िन्दगी आप पर एक कहर बरसाती है और यह बिल्कुल नहीं है कि आपने कैसे योजना बनाई। इसने मुझे एक संकट में खड़ा कर दिया, जहां मुझे यह पता लगाना था कि क्या मैं अपनी इस बीमारी को अभी भी सबसे छिपा सकता हूं या मैं इसे इसीलिए भी बता रहा हूं ताकि जिन्हें ये परेशानी या बीमारी है वो इसे सुने और अपने आपको प्रेरित महसूस करें"।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...