Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 अप्रैल, 2019

  • पूरे दिन की तमाम WWE खबरें
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Apr 2019, 18:45 IST

Enter caption

ब्रे वायट के नए कैरेक्टर और सैगमेंट को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने

ब्रे वायट ने WWE टेलीविजन पर 'फायरफ्लाई फन सैगमेंट' में अपने नए कैरेक्टर के साथ वापसी की। उन्होंने अपने नए किरदार को WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया। ब्रे वायट के इस किरदार को देखकर कई सारे फैंस चौंक गए थे, किसी ने सोचा नही था कि ब्रे वायट अपने डरावने कैरेक्टर से निकलकर फनी अवतार में आ जाएंगे।


बैकी लिंच ने पूर्व Raw विमेंस चैंपियन को एक मैच के लिए किया चैलेंज

रैसलमेनिया 35 के बाद उन्होंने कंपनी की सारी विमेंस रैसलर्स को चेतावनी दे दी थी कि वह अब अपनी दोनों बेल्ट्स को पे-पर-व्यू में डिफेंड करेंगी।

हाल ही में सुपरस्टार शेक-अप के दौरान पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बेली रॉ से स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट हो गईं। बेली ने ट्वीट करके बताया कि स्मैकडाउन लाइव उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है।


मैट हार्डी ने अपनी शानदार WWE उपलब्धि साझा की

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ी उपलब्धि के बारे में जानकारी दी। उन्होंने खुद के द्वारा जीती गई टैग टीम चैंपियनशिप्स से जुड़े कुछ रोचक तथ्य बताए।

मैट हार्डी ने बताया कि उन्होंने एक ही प्रोमोशन में 5 अलग-अलग प्रकार की टैग टीम चैंपियनशिप जीती हैं। और मैट हार्डी यह काम करने वाले पहले WWE रैसलर बन गए हैं।


विंस मैकमैहन न चाहते हुए भी रोमन रेंस का करियर बर्बाद कर रहे हैं 

Advertisement

WWE चाहती तो रोमन के स्मैकडाउन लाइव में आते ही उनकी फ्यूड WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन से करवा सकता थी, पर WWE ने ऐसा नहीं किया। क्योंकि फैंस नहीं चाहते कि रोमन रेंस फिलहाल टाइटल पिक्चर में आयें। इसका कारण शायद यह है कि फैंस रोमन को एक ही कैरेक्टर में देखकर परेशान हो चुके हैं, वो चाहते हैं कि उन्हें रोमन रेंस का नेगेटिव करैक्टर देखने को मिले। शायद रोमन रेंस भी खुद यही चाहते होंगे, पर WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का कुछ और ही सोचना है। विंस, रोमन रेंस को काफी पसंद करते हैं, और उनकी कोशिश है कि दर्शक रोमन रेंस को चीयर करें। पर सच्चाई तो ये है कि दर्शक रोमन को चीयर की जगह बू करते हैं।


5 रैसलर्स जो WWE के साथ काम करके शायद पछताते होंगे

WWE में कई रैसलर्स के करियर बने तो कई के खराब भी हुए हैं। यहां ये ध्यान देना ज़रूरी है कि कंपनी के लिए हर रैसलर महत्वपूर्ण है, लेकिन सबको उस तरह की कहानी या किरदार नहीं मिलता, जिससे वो अपने लिए नाम बना सकें। इसमें कई ऐसे रैसलर्स हैं जिनमें काफी हुनर है या जिनके माँ-बाप रैसलिंग, खासकर कंपनी में काफी मान रखते हैं।


5 चीजें जो Money in the Bank में सबको हैरान कर सकती हैं

रैसलमेनिया के बाद WWE एक नए सफर की तैयारियों में जुट गई है। इन तैयारियों की पहली झलक हमें मनी इन द बैंक के रूप में देखने को मिल रही है। लैडर मैचों के अलावा चार अन्य बड़े मैचों की अभी तक पुष्टि हो चुकी है।


Money in the Bank में इलायस के खिलाफ रोमन रेंस की हार होने के 3 बड़े कारण

हमें WWE के आने वाले पे-पर-व्यू में इन दोनों के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। सब इस मैच में यह सोच रहे हैं कि रोमन रेंस इस मैच को आसानी से जीत जाएंगे। लेकिन WWE यहां पर एक बहुत बड़ा शॉक दे सकती है। इलायस भी इस मैच को जीतते हुए दिखाई दे सकते हैं।



Published 28 Apr 2019, 18:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit