Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 जुलाई, 2019

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
विजय शर्मा
visit

एलेक्सा ब्लिस ने बनवाए 2 नए टैटू और उनके पीछे का कारण भी सामने आया

'द गॉडेस' एलेक्सा ब्लिस ने अपने आधिकरिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बताया कि उन्होंने कुछ नए टैटू बनवाए हैं। ब्लिस ने अपनी बॉडी पर दो टैटू बनवाए हैं। पहले टैटू में 'यू कैन' लिखा है और दूसरे टैटू में 'स्टैंड आउट' शब्द शामिल है। इसके अलावा पूर्व रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने अपने नए बॉडी आर्ट के एक हिस्से 'स्टैंड आउट' के बारे में बताया है।


विंस मैकमैहन ने SmackDown में आखिरी समय में किए कई सारे बदलाव

WWE स्मैकडाउन लाइव वैसा नहीं था जैसा एडवर्टाइज़ किया गया था। डेनियल ब्रयान की 'करियर बदल देने वाली' घोषणा को एक और बार धकेल दिया गया और शॉन माइकल्स, जो इस हफ्ते शो में कमेंट्री करने वाले थे, सिर्फ़ मिज़ टीवी पर अतिथि के रूप में नजर आए। रेसलिंग ऑब्सर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर के अनुसार, यह बदलाव इसलिए हुए थे क्योंकि विंस मैकमैहन ने शो शुरू होने से थोड़ी देर पहले पूरा शो फिर से लिखा था।


WWE किस्से-कहानियां: जॉन सीना की वजह से ब्रॉक लैसनर ने हंगामा और तोड़फोड़ की

तब की रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन सीना के इस तरह प्रोमो कट करने और स्क्रिप्ट के अनुसार काम नहीं करने से लैसनर बैकस्टेज में बहुत गुस्सा हो गए थे। जॉन सीना के इस हरकत की वजह से उन्होंने बैकस्टेज में अधिकारियों को बहुत बुरा भला कहा और लैसनर विशेष रूप से जॉन लॉरिनाइटिस और मार्क कैरानो पर चिलाए। इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी थी और यह बैकस्टेज सभी की आँखों के सामने हो रहा था।


WWE के पूर्व चैंपियन की चोट उम्मीद से कहीं ज्यादा हो सकती है गंभीर

Fightful ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रिकोशे को WWE रॉ रीयूनियन में लड़ने के लिए मंजूरी नहीं मिली थी। वह आखिरी बार 21 जुलाई को हुए लाइव इवेंट में लड़ते दिखाई दिए थे।


24/7 चैंपियनशिप लॉन्च करते वक्त दिए गए प्रोमो से खुश नहीं थे मिक फोली

सन्डे नाइट्स मेन इवेंट पोडकास्ट के जेसन एगन्यू को दिए इंटरव्यू में मिक फोली ने मई.2019 को रॉ में दिए प्रोमो के बारे में बात की। उनका मानना है कि वह और अच्छे तरीके से नए डब्लू डब्लू ई(WWE) बेल्ट को फैंस के सामने पेश कर सकते थे।


WWE किस्से कहानियां: जब रैंडी ऑर्टन को 1 महीने तक मिलिट्री जेल में रहना पड़ा

कम ही लोग जानते हैं कि 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके रैंडी ऑर्टन WWE में आने से पहले यूएस आर्मी में कार्यरत थे। अभी उन्हें वर्दी मिले कुछ ही महीने बीते थे कि उनका रवैया दिन ब दिन खराब होता जा रहा था।

उनसे चीजें संभाली नहीं जा रही थीं और इस खराब रवैये के कारण उन्होंने एक बड़े ऑफिसर के आदेश को मानने से भी साफ़ इंकार कर दिया था। इसका नतीजा यह निकला कि उनका कोर्ट मार्शल कर कार्रवाई की गई, इसलिए उन्हें 1 महीने मिलिट्री जेल में डाल दिया गया था। 1 महीने जेल में बिताने के बाद उन्हें खराब आचरण के कारण यूएस मरीन कॉर्प्स से बेदखल कर दिया गया।


WWE Smackville रिजल्ट्स: WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ा गया ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE का खास इवेंट स्मैकविल टैनेसी के नैशविल में हुआ। ये लाइव इवेंट था, जिसे WWE नेटवर्क पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया गया। बाकी लाइव इवेंट्स को कभी भी लाइव प्रसारित नहीं किया जाता।


Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now