Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 अक्टूबर 2017

Wrestlemania 34 के लिए WWE ने कर्ट एंगल के मैच का प्लान तैयार किया

कर्ट एंगल के टीएलसी में फाइट लड़़ने के बाद पूरा WWE यूनिवर्स चौंक गया था। अब इसके बाद डेव मैल्टजर ने ये कहा है कि अब WWE ने काफी लंब टाइम बाद उनकी रिंग में फिर से वापसी कराने की कुछ दिन पहले ही सोची थी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि रैसलमेनिया 34 केे लिए भी उनके प्लान की तैयार चल रही हैं। यहां पर ट्रिपल एच,जॉन सीना, रोमन रेंस, समोआ जो, एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और अंडरटेकर जैसे सुपरस्टार्स में से किसी एक के साथ उनका मुकाबला हो सकता हैंं। वैसे ज्यादा उम्मीद ट्रिपल एच के साथ हैं।


WrestleMania 34 को लेकर बड़ी खबर सामने आई

रैसलमेनिया 34 का काउंट़डाउन शुरू हो चुका हैं। PWInsider के माइक जॉनसन ने रैसलमेनिया 34 के टिकट और उनकी राशि के बारे में बताया हैं। उन्होंने इसके लिए पूरा चार्ट तैयार किया हैं। रैसलमेनिया 34 का आयोजन लुईज़ियाना में होगा। ये इवेंंट अप्रैल 8 को मर्सेडीज-बेंज सुपरडोम में होगा।


"रोमन रेंस को जॉन सीना की बराबरी करने के लिए अभी काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ेगा"

पिछले तीन सालों से WWE ने रोमन रेंस को जबरदस्त पुश दिया हैं। रोमन रेंस को WWE अगला जॉन सीना का पद देना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने कई स्टोरीलाइ पर काम किया। जिम रॉस के अनुसार, अगर रोमन रेंस को जॉन सीना के लेवल तक जाना है तो अभी उन्हें काफी लंबा रास्ता तय करना हैं।


विंस मैकमैहन ने गुस्से में आकर TLC 2017 में एक बड़े मैच का किया था रद्द

प्रो रैसलिंग शीट ने अपने हाल के रेडियो शो में ये कहा गया है कि प्लान ये था कि फिन बैलर, एजे स्टाइल्स और द क्लब एक होकर 4 VS 4 टैग टीम मैच नए प्रतिद्वंदी के साथ हो। लेकिन इस आइडिया से विंस मैकमैहन खुश नहीं थे। उन्होंने गुस्से में इस मैच के लिए साफ मना कर दिया था।


Royal Rumble के लिए ब्रॉक लैसनर के नए प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

पिछले कुछ महीनों से ये अफवाहें सामने आ रही थी कि WWE ने रॉयल रंबल के लिए एक ड्रीम मैच ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर का लाइन अप किया हैं। लेकिन केजसाइट शीट्स की नई रिपोर्ट के अनुसार, ये मैचकार्ड में ज्यादा दिन तक नहीं रहेगा। यानि की इन दोनों का मैच कैंसल भी हो सकता हैं। वैसे जिस हिसाब से फिन बैलर को बिल्ड किया जा रहा है उससे फैंंस को उम्मीद है कि ये मैच होगा।


सैमी जेन ने विंस मैकमैहन द्वारा मिली सलाह के बारे में बताया

जेन ने कहा कि वो कभी भी सेंट्रल स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे और न ही उन्हें विंस के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला। हालांकि उनके मिलने के बाद उन्होंने सिर्फ इतना ही कहाा कि बाहर जाकर हंसते रहो।जेन ने कहा, "पहले मैं हैरान हो गया, लेकिन जब बाद में मैने उस प्लान को पूरा किया, तो मुझे लगा कि सिर्फ हंसने से ही मुझे काफी हीट मिली। अपने गुस्से को निकालने से अच्छा है, हंसकर दूसरों को प्रवोग किया जाए। यह काफी सिंपल चीज है और यह सफल भी हुआ।"

ट्रिपल एच ने WWE में द ग्रेट खली की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया

हंटर से WWE में खली को लेकर प्लान के बारे में पूछे जाने पर हंटर ने कहा, "द ग्रेट खली इस इंडस्ट्री के लैजेंड हैं और उनके लिए वापसी के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। हम चाहेंगे कि खली फ्यूचर में कंपनी में नजर आए।"


WWE के इस बड़े इवेंट में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं ट्रिपल एच

ट्रिपल एच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात का एलान किया कि वो WWE के यूके टूर के दौरान रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे।


चोट के बाद पुराने अंदाज में नजर आ सकते हैं जैफ हार्डी

WWE ने हाल ही में 12 सितंबर को ट्रेडमार्क'Immune to Fear' के लिए आवेदन किया था । इस स्लोगन का उपयोग जैफ हार्डी ने अपने 2009 सिंगल्स रन के दौरान किया था, और यह जैफ हार्डी के रिंग में वापसी के दौरान एक हिस्सा हो सकता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment