Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 जुलाई, 2019

न्यूज़
03 Jul 2019, 20:00 IST

Enter caption


WWE न्यूज: पॉल हेमन को Raw का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाने के बाद व्यूअरशिप में आया उछाल

इस हफ्ते रॉ पॉल हेमन की देख-रेख में पहला एपिसोड था। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि पॉल हेमन को हाल ही में रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस,अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

एक्सट्रीम रूल्स अब सिर्फ 2 हफ्ते दूर है। जब भी WWE एक्सट्रीम रूल्स के लिए कोई मैच की घोषणा होती हैं तो उसी समय मैच के नियम और शर्त पहले से ही बता देते हैं। इस साल के पीपीवी में WWE ने कुछ अलग किया है। 

जॉन सीना ने बदला अपना हेयरस्टाइल, खास अंदाज में आए नजर

जॉन सीना कोई लक्ष्य को तय कर लेते है तो उसे पुरे परफेक्शन के साथ हासिल करने में कोई कमी नहीं रखते है। इसका उदाहरण हमें WWE द्वारा हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई वीडियो को देख पता चलता है। जहां सीना बिना रुके सामान्य रूप से चीन की मैंडरिन भाषा बोल रहे हैं।

AEW के अगले पे-पर-व्यू Fight for the Fallen से जुड़ी छोटी-बड़ी हर जानकारी

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी WWE की तरह हर महीने पे-पर-व्यू कराने की राह पर चल पड़ी है। मई में डबल और नथिंग, जून महीने में फायटर फेस्ट और अब जुलाई में AEW द्वारा पीपीवी का आयोजन किया जाएगा, जिसका नाम Fight for the Fallen है।

WWE न्यूज: एजे स्टाइल्स ने Raw में हील टर्न लेने के कारण का खुलासा किया

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते रॉ में अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर में जबरदस्त बदलाव किया है। लंबे समय से स्टाइल्स WWE में काफी चाहे जाने वाले बेबीफेस सुपरस्टार थे

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन WWE के साथ फिर से कर सकते हैं कॉन्ट्रैक्ट साइन

प्रो रैसलिंग की लगभग हर एक बड़ी कंपनी के टैग टीम चैंपियंस रह चुके 'गुड ब्रदर्स' को WWE में आने के बाद सही तरीके से उपयोग नहीं किया गया। ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने कुछ समय पहले WWE से जाने के बाद AEW में शामिल होने के संकेत दिए थे।

WWE Extreme Rules 2019: शो का अब तक का मैच कार्ड

WWE एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू का आयोजन फिलाडेल्फिया के वैल्स फार्गो सेंटर में किया जाएगा। ये समरस्लैम से पहले WWE का आखिरी इवेंट होगा। इस इवेंट का आयोजन 14 जुलाई (भारत में 15 जुलाई, 2019) को होगा।

WWE SmackDown में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो उतना खास नहीं था जितना फैंस ने सोचा था। हालांकि ब्लू ब्रांड के ऑफ एयर होने के बाद दो बड़ी चैंपियनशिप अलग अलग मुकाबले में डिफेंड की गई। सबसे पहले स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली ने अपने टाइटल को शार्लेट के खिलाफ डिफेंड किया जबकि कोफी किंग्सटन ने WWE चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रिटेन किया।

WWE न्यूज़: निकी क्रॉस को जल्द मिल सकता है बड़ा पुश

ऐसा लग रहा है कि WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस को जल्द ही बड़ा पुश मिलने वाला है। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने कंफर्म किया है कि कंपनी ने निकी क्रॉस के लिए काफी बड़ा प्लान तैयार कर चुकी है।

Advertisement

WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार की 446 दिन की अनडिफिटेड स्ट्रीक टूटी

अपने NXT डेब्यू के करीब एक साल बाद, द वाइकिंग रेडर्स के एरिक को पहली बार WWE टेलीविज़न पर हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें 2 जुलाई को हुए रॉ के एपिसोड के दौरान एरिक और आइवार को द न्यू डे के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

 










Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...