WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 जुलाई, 2018

Ankit

1 दिन में 3 WWE सुपरस्टार्स ने दुनिया को कहा अलविदा

29 जुलाई का दिन प्रोफेशनल रैसलिंग के लिए काफी दुख भरा रहा है। 3 रैसलर कल के दिन दुनिया छोड़कर चले गए। 48 घंटों के अंदर तीन रैसलर्स की मौत के बाद हड़कंप मच गया है।तीनों रैसलर्स WWE नेटवर्क पर लगातार नजर आते थे। अब सिर्फ इन तीनों की यादें फैंस के बीच बच गई है। प्रोफेशनल रैसलिंग के लिए इससे बड़ा धक्का कुछ भी नहीं है।


एक बड़ी डील के साथ WWE में वापसी कर सकते हैं द रॉक

Wrestling Observer Radio में हाल ही में बताया गया कि WWE अब द रॉक की वापसी को लेकर बात चीत में लग गया है। कयास लगाया जा रहा है कि बॉस विंस मैकमैहन, सबसे पसंदीदा सुपरस्टार द रॉक को लेकर कुछ ना कुछ बड़ा सोच रहे हैं या फिर किसी शर्त के अनुसार उनकी वापसी होगी।


ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के भविष्य पर दिया पूर्व WWE सुपरस्टार ने बड़ा बयान

इस वक्त इंटरकॉन्टिनेंटल डॉल्फ जिगलर और उनके साथ ड्रू मैकइंटायर इस वक्त रॉ में धमाका कर रहे हैं। डॉल्फ और ड्रू पर पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने पोडकास्ट 'Conversation with the Big Guy' में इनके फ्यूचर और कई मुद्दों पर बातें की। हालांकि रायबैक जिगलर के अभी के पुश से काफी खुश है लेकिन वो चाहते हैं कि ड्रू मैकइंटायर को आगे तक बढ़ाया जाए।


WrestleMania 35 में होगा रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला?

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के एडिशन में रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर लिखी गई है। इसमें कहा गया है कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच हो सकता हैं। और अगर ऐसा होता है तो ये बिजनेस प्वाइंट के हिसाब से WWE के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। द रॉक का नाम प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में काफी ऊंचा है। वहीं द रॉक के चचेरे भाई रोमन रेंस का नाम भी इस समय WWE में टॉप पर है।


WWE का बड़ा सुपरस्टार इस हफ्ते SmackDown में करेगा वापसी

काफी टाइम से चोट के कारण शार्लेट फ्लेयर बाहर चर रही है। केज साइट शीट्स ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है इस हफ्ते वो स्मैकडाउन में सही होकर वापसी करेंगी। खैर इससे पहले खुद शार्लेट भी इस बारे में बयान दे चुकी है।अब जब शार्लेट फ्लेयर वापसी करेंगी तो ये देखने वाली बात होगी कि समरस्लैम के प्लान का क्या होता है। शार्लेट फ्लेयर किसी ना किसी बड़े फ्यूड में शामिल जरूर होंगी। शार्लेट फ्लेयर का नाम WWE में काफी ऊंचा है। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में शार्लट फ्लेयर का फी बड़ा हाथ हाै।


WWE Live Event रिजल्ट्स, फ्लोरिडा: 29 जुलाई 2018 , रेंस, रॉलिंस और बैलर की जीत

WWE रॉ का लाइव इवेंट फ्लोरिडा के डेटोना बीच शहर में हुआ। लाइव इवेंट के लिए साशा बैंक्स, रोमन रेंस, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, एलेक्सा ब्लिस जैसे रॉ के बड़े नाम मौजूद थे। शो में फैंस का खूब मनोरंजन हुआ। एक जबरदस्त सैगमेंट में लैश्ले का गुस्सा देखा गया जबकि मेन इवेंट सबसे शानदार हुआ।

App download animated image Get the free App now