Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 मई, 2018

  • सीएम पंक के मानहानि केस की सुनवाई शुरु, रोमन रेंस लाइव इवेंट्स से रहेंगे नदारद
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

ऑफ एयर होने के बाद SmackDown मेें क्या हुआ ? स्मैकडाउन लाइव और 205 लाइव खत्म होने के बाद एरीना में मौजूद फैंस को एक टाइटल मैच देखने को मिला। ऑफ एयर होने के बाद कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। शार्लेट फ्लेयर को पिन फॉल के जरिए हराकर कार्मेला ने टाइटल का बचाव किया, इस दौरान कार्मेला के पैर रोप को छू रहे थे।


वीडियो: सिर्फ 2 मिनट में देखिए 2 घंटे की Smackdown Live का पूरा हाल इस बार स्मैकडाउन में फैंस को कई सारे मैच देखने को मिले। वहीं मेन इवेंट में बिग कैस , डेनियल ब्रायन और समोआ का ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। इस शानदार मैच में समोआ जो ने जीत दर्ज करते हुए मनी इन द बैंक मैच के लिए क्वालीफाई किया। मनी इन द बैंक मैच के लिए सभी सुपरस्टार्स के नाम अब सामने आ गए हैं। हालांकि मैच के बाद बिग कैस ने  डेनियल ब्रायन के ऊपर हमला करते हुए वो अपने दुश्मनी को आगे लेकर गए।
कर्ट एंगल ने आईसी चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच की ओर इशारा किया कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और सैथ रॉलिंस की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि कौन यह मैच देखना चाहता है ?भले ही एंगल पहले जैसे चुस्त नहीं है, लेकिन फिर भी रिंग में वापसी करने के बाद उन्होंने ज्यादा निराश नहीं किया। रॉलिंस इस मैच को भी खास बना सकते हैं।
सीएम पंक और WWE के डॉक्टर क्रिस एमन के मानहानि केस की सुनवाई शुरु हुई सुनवाई के दौरान शिकागो ट्रिब्यून के रिपोर्टर ग्रेगरी प्रैट वहां मौजूद थे। ग्रेगरी ने बताया कि सुनवाई के दौरान पंक काफी सीरियस लग रहे थे और काफी ध्यान से बातों को सुन कर रहे थे। हालांकि पोडकास्ट के कुछ हिस्सों को सुनकर वो हंसे भी थे।अभी इस बारे में जानकारी नहीं है कि केस कितने दिनों तक चलेगा।
WWE Raw से रोमन रेंस के गायब रहने की संभावित वजह की जानकारी सामने आई द बिग डॉग रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते अपना 33वां जन्मदिन मनाया है। ऐसा लगता है कि WWE के बिजी शैड्यूल में से उनके थोड़ा ब्रेक लिया है, ताकि जन्मदिन सेलेब्रेट करने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के पास जा सके। WWE हाल ही में यूरोप का 2 हफ्ते का दौरा करके आई है, जहां उन्होंने लगातार लाइव इवेंट्स में हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने रॉ के ज्यादातर लाइव इवेंट्स को हैडलाइन किया था। ऐसे में उनका ब्रेक लेना बनता भी है। लाइव इवेंट्स को मिस करने के बाद एजे और रोमन रेंस अगले हफ्ते टीवी पर जरूर नजर आ जाएंगे।
SmackDown में दो सुपरस्टार्स ने किया रिंग के बीच "भांगड़ा" इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैच के साथ साथ फैंस के रोमांच के लिए डांस ऑफ भी हुआ। मनी इन द बैंक से पहले दो सुपरस्टार्स के बीच ये डांस ऑफ क्राउड को पंसद आया लेकिन साथ ही डांस का मंच कुछ देर बार आखड़ा बन गया। ये डांस ऑफ मनी इन द बैंक में जगह बना चुकी लाना और नेओमी के बीच हुआ।  दोनों ही WWE में अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं।
Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने के बाद समोआ जो ने क्या बोला? दरअसल, इस हफ्ते की स्मैकडाउन में बिग कैस ने ब्रायन और समोआ जो के प्रोमो में दखल दिया जिसके बाद पेज ने इस मैच को मेन इवेंट ट्रिपल थ्रेट मैच तय किया। समोआ जो ने कोकिन क्लच डेनियल ब्रायन को लगाकर मैच को जीत लिया साथ ही मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए टिकट पक्की की है। इस बार 8 सुपरस्टार्स इस मैच में हिस्सा लेंगे और किसी भी , कहीं भी चैंपियन बनने के कॉन्ट्रैक्ट के लिए दमखम लगाएंगे।  चलिए नजर डालते हैं कि रॉ और स्मैकडाउन में से किस किस सुपरस्टार ने जगह बनाई है।
WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 मई 2018 इस बार स्मैकडाउन में फैंस को कई सारे मैच देखने को मिले। सबसे पहले समोआ जो ने प्रोमो कर अपनी जीत का दावा किया लेकिन तभी वहां डेनियल ब्रायन पहुंचे जिसके बाद बिग कैस ने दोनों पर अटैक किया।  वहीं मेन इवेंट में बिग कैस , ब्रायन और समोआ का ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ।

Published 30 May 2018, 19:25 IST
Advertisement
Fetching more content...