Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 अक्टूबर 2017

WWE ने एमा, डैरेन यंग और समर रे को कंपनी से रिलीज किया

WWE ने पूर्व टैग टीम चैंपियन डैरेन यंग, समर रे और एमा को उनके कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज करते हुए कंपनी से निकाल दिया है। WWE ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किए गए पोस्ट के जरिए दी। इसके अलावा कंपनी ने तीनों सुपरस्टार्स को अच्छे फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं भी दी।


रोमन रेंस को लेकर कैनी ओमेगा का बड़ा बयान सामने आया

कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के बीच पिछले कुछ समय से ट्विटर पर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिसमें ओमेगा खुद को बेस्ट बताते हुए WWE को कम आंका। क्रिस जैरिको भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने WWE को सबसे बेस्ट बताया। हालांकि दोनों ने बाद में इस लड़ाई को खत्म करने का फैसला किया, ओमेगा ने कहा कि वो जैरिको को फ्री को पब्लिसिटी नहीं देना चाहते, तो क्रिस जैरिको ने पलटवार करते हुए कहा कि ओमेगा को जापान चला जाना चाहिए, क्योंकि वहीं पर लोगों को उनके फिक्र है। हालांकि इस फिउड के खत्म होने के बाद ओमेगा ने कहा कि क्रिस जैरिको का रोमन रेंस से हारना और WWE टाइटल रन एक ही है और यह मौका सबको मिलता है। ओमेगा ने इसके जरिए WWE द्वारा रोमन रेंस की बुकिंग के ऊपर ही निशाना साधा।


जिम रॉस ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया

इंटरव्यू के दौरान रॉस को ग्रेटेस्ट WWE कमेंटेटर्स कहा गया और उनसे इस बीच यह पूछा गया कि जब वो WWE के टैलेंट रिलेशन के हैड थे, तो उन्हें किस सुपरस्टार के साथ काम करने में सबसे ज्यादा दिक्कत आई। जिम रॉस के जवाब था मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और उनके इस जवाब से किसी को भी हैरानी नहीं हुई।


नए अंदाज में रिंग में नजर आ सकते हैं कर्ट एंगल

ऐसा लग रहा है कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल जब अगली बार रिंग में होंगे तो वो पुराने अंदाज में नजर नहीं आएंगे। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इशारा किया है कि वह अगले मैच में नए रिंग गियर में दिखाई देंगे। कर्ट एंगल को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था और उसके बाद उन्हें मिक फोली की जगह रॉ की जीएम बनाया गया था।


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर WWE के अहम नियम का किया उल्लंघन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने इनरिंग किरदार को पीछे छोड़ते हुए बच्चों के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। द मॉन्स्टर अमंग मैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्हें कई सारे बच्चों ने घेरा हुआ था। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि WWE स्टार होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि वो बच्चों के चहेरे पर हंसी ला सकते हैं।


WrestleMania 35 के आयोजन स्थल का हुआ खुलासा

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने कहा है कि सेंट लूइस, फिलाडेल्फिया और मिनियापोलिस शहर रैसलमेनिया 35 और 35 के होड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। लेकिन इसकी लोकेशन बदल भी सकती हैं। और ये सब रैसलमेनिया 35 की होस्ट सिटी के बाद हो सकता हैं।


ट्रिपल एच ने लाइव इवेंट में मैच के बाद एक सराहनीय काम करते हुए अपना नाम ऊंचा किया

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रिपल एच ने चिली में लाइव इवेंट में परफॉर्म करने के लिए जो पैसा मिला था वो केविन ओवंस को दे दिया। इस इवेंट के दौरान केविन ओवंस के घर में कुछ दिक्कत हो गई थी।जिस कारण ट्रिपल एच ने ये कदम उठाया।


SmackDown का बड़ा दिग्गज जल्द बनेगा विलन ?

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के अनुसार स्मैकडाउन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। खबर ये है कि शेन मैकमैहन या डेनियल ब्रायन में से कोई एक जल्द ही हील टर्न लेगा।


रोमन रेंस की वापसी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई

यूके टूर के लिए रैड ब्रांड के सुपरस्टार्स इस हफ्ते रॉ के बाद जाएंगे। रोमन रेंस इस समय वायरल के कारण एक्शन से दूर हैं। लेकिन यूके टूर में रोमन रेंस को मेन इवेंट मैच के लिए शिडूयल किया गया है। लेकिन अब पहले लाइव इवेंट से रोमन रेंस का नाम हटा दिया गया हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment