WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 सितंबर, 2019

द रॉक और जॉन सीना
द रॉक और जॉन सीना

AEW में जल्द ही शामिल हो सकता है पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

प्रो-रेसलिंग की दुनिया में आने के बाद से AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) ने सबका ध्यान अपनी और खींचा है। इस प्रमोशन ने अभी तक डब्लू डब्लू ई (WWE) के कई बड़े स्टार्स को कंपनी से जोड़ लिया है। इसमें सबसे बड़े नाम क्रिस जैरिको और डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) हैं। वहीं इसी कड़ी में अब ऑल एलीट रेसलिंग में एक और पूर्व WWE चैंपियन नजर आ सकते हैं। Sports Illustrated की रिपोर्ट के अनुसार, जैक स्वैगर जल्द ही AEW का हिस्सा बनते हुए दिख सकते हैं।


FOX नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड में द रॉक के आने को लेकर बड़ा अपडेट

ये हफ्ता डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए खास रहने वाला है। स्मैकडाउन इस हफ्ते फॉक्स नेटवर्स से प्रसारित होने वाला है। WWE ने इसके लिए सारी तैयारियां कर ली है। कई दिग्गज स्मैकडाउन के इस शो में आने वाले हैैंं। और कई यहां आकर सरप्राइज देंगे। अब ये फ्राइडे शो होगा। डेव मैल्टजर की नई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि WWE द रॉक को इस शो में लाने के लिए काम कर रहा है। और ये तब संभव हो पाएगा जब द रॉक के शिड्यूल के बारे में पता चलेगा। अगर द रॉक को टाइम मिलेगा तो शायद वो यहां एंट्री कर के फैंस को सरप्राइज देंगे।


इस हफ्ते दिखाए जाने वाले रेसलिंग शोज की सूची

इस हफ्ते रेसलिंग पूरी तरह बदलने वाली है। कुछ ही समय बाद से फैंस को सिर्फ शानदार चीज़ें देखने को मिलेंगी और इससे ज्यादा ख़ुशी की बात कुछ नहीं हो सकती है। इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने वाली है और फिर उसके बाद होने वाली स्मैकडाउन में कई शानदार चीज़ें होंगी।


रेसलिंग छोड़कर स्टैंडअप कॉमेडी करना चाहता है दिग्गज

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी प्रो रेसलिंग के अलावा एक नया करियर बनाने की सोच रहे हैं। अपने WWE करियर के दौरान उनको वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन कहा जाता था। अब हेनरी स्टैंडअप कॉमेडी में अपना करियर बनाना चाहते हैं।


जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर अनोखी तस्वीर डालकर इस हफ्ते SmackDown में आने के संकेत दिए

दिग्गज जॉन सीना हमेशा अपने फैंस को चौंकाते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक गुप्त तरीके की फोटो डालकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने इस बात के संकेत दिए है कि वो इस हफ्ते स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन का फॉक्स में डेब्यू है। और इसके लिए तमाम तैयारियां की गई है। सीना ने एक घड़ी पोस्ट की है, जिसमें चार और दस नंबर को उन्होंने प्वाइंट किया है। और इसके अलावा बीस नंबर को भी हाइलाइट उन्होंने इसमें किया है।


AEW ने सीएम पंक को दिया बड़ा झटका?

Cageside Seats के अनुसार डेव मेल्टज़र ने अपनी हाल ही कि रिपोर्ट में बताया है कि AEW अब सीएम पंक के साथ काम करना नहीं चाहती है। मेल्टज़र ने कहा कि ESPN को दिए गए इंटरव्यू में जो पंक ने कमैंट्स किए उससे AEW नाराज़ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now