Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 मार्च, 2019

Enter caption

WrestleMania 35 से पहले WWE चैंपियन ने रचा इतिहास

'द बेडेस्ट वुमेन ऑन द प्लेनेट' रोंडा राउज़ी सबसे लंबे समय तक रॉ विमेंस चैंपियन रहने वालीं सुपरस्टार बन गई हैं। उन्होंने एलेक्सा ब्लिस के 222 दिनों तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को ध्वस्त किया। रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करती हुई नजर आएंगी।


Raw के लिए चैंपियनशिप मैच की घोषणा

रैसलमेनिया में नो होल्ड्स बार्ड मुकाबले में ट्रिपल एच से मुकाबले के साथ रिंग में वापसी करने से छह दिन पहले बतिस्ता रॉ मेें वापस आएंगे और वह ट्रिपल एच की बातों का जवाब देंगे। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बतिस्ता रॉ में वापस आकर ट्रिपल एच को क्या जवाब देते हैं और इसका उनके रैसलमेनिया मुकाबले पर क्या असर पड़ने वाला है। द एनिमल इस मैच को लेकर किसी शर्त का एलान भी कर सकते हैं।


कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर के साथ WrestleMania मैच और टूटी गर्दन का राज खोला

कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपने रैसलमेनिया 19 के मैच के बार में बात की। एंगल ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़े मैच के बारे में बताते हुए कहा कि भले ही अगले दिन उनकी गर्दन की सर्जरी होने वाली थी, उन्होंने मैच में इसलिए हिस्सा लिया क्योंकि वह फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे।


"WWE ने मुझे बैन कर दिया है"

ऑल एलीट रैसलिंग के सुपरस्टार क्रिस जैरिको हाल ही में जिम नॉर्थ और सैम रॉबर्ट्स रेडियो शो पर आये थे और जैरिको ने कई मुद्दों पर बात की। जैरिको ने बताया कि अब उनके शो (पोडकास्ट) में किसी WWE सुपरस्टार को आने की इजाज़त नहीं है। साथ उन्होंने ये भी खुलासा किया कि WWE ने उन्हें बैन कर दिया है।


WWE ने WrestleMania 35 के मेन इवेंट मैच का नतीजा खुद ही लीक किया ?

हम साल के सबसे बड़े शो रैसलमेनिया से चंद दिनों की दूरी पर हैं और WWE यूनिवर्स में खलबली मचाने के लिए WWE ने इस बड़े इवेंट को खराब करने की कोशिश की है। कंपनी द्वारा किए गए एक ट्वीट में शार्लेट फ्लेयर को रैसलमेनिया के बाद दो चैंपियनशिप हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस खुश नहीं होंगे।


WrestleMania 35 में रहस्यमयी प्रतिद्वंदी से हो सकता है जॉन सीना का मैच

"वह शो में किसी मैच में हैं। उन्होंने मैच के लिए सहमति बना ली है। मुझे नहीं पता मैच किसके साथ होगा। मुझे जिस चीज के बारे में बताया गया था वह आप सभी जानते हैं और जब मैंने इसके बारे में पता किया तो चीजें काफी अलग थीं। जब मैंने पूछा तो पता चला कि वह चीजों के लिए सहमति बना चुके हैं, लेकिन यह वह मुकाबला नहीं है। सीना का मुकाबला कर्ट एंगल के खिलाफ नहीं है। इसका कर्ट एंगल से कुछ भी लेना-देना नहीं है।"


WrestleMania 35 के सेट की पहली फोटो सामने आई

WWE रैसलमेनिया में सिर्फ़ 9 दिन बाकी है और WWE के कर्मचारियों को एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी निभानी है। यह ज़िम्मेदारी WWE के सूपरस्टार्स से जुड़ी नहीं बल्कि रैसलमेनिया के सेट से जुड़ी है। जैसा कि हम जानते हैं WWE के सबसे बड़े शो, रैसलमेनिया का सेट भी सबसे बड़ा व शानदार होता है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment