Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अगस्त, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.06K   //    04 Aug 2019, 18:47 IST

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

WWE Live Event रिजल्ट्स, फोर्ट वेन: सैथ रॉलिंस की हुई शानदार वापसी 

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2 अगस्त (इंडिया में 3 अगस्त) को फोर्ट वेन, इंडियाना में एक लाइव इवेंट रखा था। इस लाइव इवेंट में कई बड़े सुपरस्टार ने हिस्सा लिया। WWE ने रॉ और स्मैकडाउन लाइव के बाद एक और जबरदस्त शो दिया और इस शो में हमें एक शानदार मेन इवेंट भी दिखा।


ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर हुए हमले पर दिया बयान, ड्रेक मेवरिक पर भी कसा तंज

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज एरिया में रोमन रेंस के ऊपर अचानक लोहे का पिलर गिर गया था। इस घटना को लोगों ने सोची समझी साजिश का नाम दिया और शक की सुई जब ड्रू मैकइंटायर की ओर घूमी तो सभी अटकलों को खारिज करते हुए मैकइंटायर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की और ये साफ़ किया कि रेंस पर हुए हमले में उनका कोई हाथ नहीं है।


जॉन सीना के साथ फिल्म करने के सवाल पर रोमन रेंस ने दिया शानदार जवाब

द बिग डॉग रोमन रेंस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए IGN को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने फैंस द्वारा फिल्म को लेकर पूछे गए कई सारे मजेदार सवालों का जवाब दिया।

एक फैन ने सवाल किया था कि क्या रेसलमेनिया के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्लैक सुपरमैन (हॉब्स एंड शॉ फिल्म के विलन इडरिस एल्बा) के बीच मैच होना चाहिए। इसपर रोमन रेंस ने कहा, "इडरिस मुझे बता देना मैच के लिए इंतजाम मैं करवा दूंगा।"


मौजूदा चैंपियन ने The OC के साथ जुड़ने के संकेत दिए 

शिंस्के नाकामुरा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की, जिसमें वह एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पिक्चर के पोस्ट होने के बाद से ही दर्शकों के मन में यह सवाल खड़े होने लगे कि क्या द किंग ऑफ़ स्ट्रॉन्ग स्टाइल, The OC (द ओरिजिनल क्लब) की टीम का हिस्सा बनने वाले हैं?

Advertisement

रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने किया WWE फैंस को बहुत ही ज्यादा निराश, फैंस का छलका दर्द

इस फिल्म से पहले रोमन रेंस के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही थी क्योंकि फिल्म प्रोमोशन में रोमन रेंस का नाम खूब यूज किया गया। रोमन रेंस का द रॉक के पोस्टर भी जारी हुआ, इससे फैंस को उम्मीद थी कि रोमन रेंस का इस फिल्म में शानदार रोल होगा।

लेकिन इस बार फैंस को निराशा हाथ लगी, फिल्म में रोमन रेंस का रोल न के बराबर था। फिल्म देखने के बाद कई फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में रोमन रेंस के न के बराबर रोल से फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।


रोमन रेंस और उनकी पत्नी की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई ?

गैलिना की भी स्पोर्ट्स में रूचि थी और उन्होंने ट्रैक एंड फ़ील्ड इवेंट्स में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। खेलों में अच्छी रूचि होने के कारण ही दोनों की प्रेमकहानी की शुरुआत हुई, उन्होंने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया।

अपने NFL करियर के दिनों में ही यानी प्रो रेसलिंग में कदम रखने से 2 साल पहले ही रोमन पिता बन चुके थे। साल 2008 में गैलिना और लिटी जोसेफ अनोआ'ई (रोमन रेंस) को एक बेटी का सुख प्राप्त हुआ, जिसका नाम उन्होंने जोएल अनोआ'ई रखा।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...