Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन रेंस ने दी NXT सुपरस्टार्स को चेतावनी, पूर्व चैंपियन का बदला लुक

न्यूज़
04 Nov 2019, 20:25 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने NXT ब्रांड के रेसलर्स को दी धमकी

रोमन रेंस ने WWE द्वारा हाल ही में आयोजित क्राउन ज्वेल पीपीवी में हिस्सा लिया था और वह इस इवेंट में रिक फ्लेयर टीम बनाम होगन 10 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बने। इस मैच को अंत में होगन टीम ने जीत लिया था एवं इस टीम के कप्तान रोमन रेंस थे।

पिछले हफ्ते SmackDown में कई सारे NXT सुपरस्टार्स के आने से कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का शो काफी शानदार रहा था। हालांकि इस शो में कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा नहीं लिया था। दरअसल कई सुपरस्टार्स फ्लाइट में देरी होने के कारण सऊदी अरब में ही फंस गए थे। लेकिन NXT सुपरस्टार्श ने इस शो में आकर चार चांद लगा दिए। ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि शो में कुछ कमी थी।

सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने को लेकर AEW के सुपरस्टार ने WWE का बनाया मजाक

सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल के सफल आयोजन के बाद सुपरस्टार्स की फ्लाइट में देरी को लेकर पूरी डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स में चर्चा फैली हुई है। कई लोगों ने इसे लेकर कई बयान दिए। इस वजह से सुपरस्टार्स पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में नहीं पहुंच पाए

बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाले सुपरस्टार की मैनेजर बनना चाहती हैं पेज

डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने फैंस को ट्विटर के जरिए काफी कुछ बता देता है। चाहे सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन हो या फिर फ्यूचर से जुड़े अपडेट। अब सुपरस्टार पेज ने एक पोस्ट किया है जिससे लग रहा है कि वो वापसी करने वाली फेमस सुपरस्टार की मैनेजर बनना चाहती हैं।

WWE न्यूज़: पूर्व NXT चैंपियन ने रोमन रेंस की धमकी पर दी अपनी प्रतिक्रिया

हाल ही में स्मैकडाउन पर हमला करने वाले NXT सुपरस्टार्स के लिए रोमन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि NXT सुपरस्टार्स उनके यार्ड में ज्यादा सुरक्षित महसूस ना करें। टॉमैसो सिएम्पा ने रोमन के ट्वीट का जवाब देते हुए यह दर्शाया है कि वह उनका सामना करने से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं।

WWE न्यूज: साशा बैंक्स ने अपने लुक में किया बदलाव

अगस्त 2019 में साशा बैंक्स ने WWE टेलीविजन पर वापसी की थी। रेसलमेनिया 35 के बाद चार महीने के ब्रेक पर साशा बैंक्स गई थीं। वापसी के बाद साशा बैंक्स ने नटालिया के ऊपर रॉ में हमला किया था। इस बार वो ब्लू कलक के हेयर और पर्पल विग में आई थी।

WWE न्यूज़: SmackDown छोड़ने की घोषणा से पहले ब्रॉक लैसनर के लिए बना था खास प्लान

पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में बहुत से सुपरस्टार्स मौजूद नहीं थे। ऐसा सऊदी अरब में उनकी फ्लाइट के कारण हुआ। स्मैकडाउन में बहुत से NXT सुपरस्टार्स देखने को मिले और इनके साथ डेनियल ब्रायनद मिज़बेली ने मिलकर स्मैकडाउन के इस एपिसोड को धमाकेदार बना दिया।

रैंडी ऑर्टन के जबरदस्त सुझाव से खफा हुए थे विंस मैकमैहन और बदल दिया ब्रांड

साल 2019 में रैंडी ऑर्टन, द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर के साथ दिखाई देते थे । तीनों ने मिलकर द न्यू डे से रॉ और स्मैकडाउन में लड़ाई की। Fightful Select, के सीन रॉस सैप ने बताया कि रैंडी ऑर्टन ने विंस मैकमैहन को द रिवाइवल के साथ उनकी टीम बनाने के लिए कई बार सुझाव दिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



 



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...