Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अक्टूबर, 2019

सीएम पंक
सीएम पंक
SENIOR ANALYST
Modified 04 Oct 2019, 20:25 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते ऑल एलीट रेसलिंग के हाथों WWE की हुई हार

ShowBuzz Daily के रिपोर्ट के अनुसार, इस हफ्ते NXT के प्रीमियर एपिसोड को करीब 8,91,000 दर्शकों ने देखा। वहीं डायनामाइट का पहला एपिसोड देखने वाले दर्शकों की संख्या करीब 1.409 मिलियन थी। यानी इस हफ्ते AEW डायनामाइट की व्यूअरशिप NXT से 58% अधिक थी।


फिन बैलर ने NXT में वापसी की वजह का खुलासा किया

फिन ने कहा,''मैं दो महीने से रिंग से बाहर हूं, इसके अलावा लंबे समय से NXT से दूर रहा हैं। ऐसे में वापसी के लिए NXT में जाना मेरे लिए सम्मान की बात है।''

इसके अलावा जब फिन से यह पूछा गया कि क्या वह NXT में फुल टाइमर के रूप में वापसी कर रहे हैं तो उन्होंने कहा,''फिलहाल मैं रेसलिंग करने जा रहे हूं फिर चाहे वह यहां हो या कहीं और, मैं इस चीज़ में विश्वास नहीं रखता हूं कि मेरे लिए किसी देश, प्रमोशन, वेट क्लास आदि की सीमाएं हैं और मैं इस सभी बाधाओं को तोड़ने के लिए NXT में हूं।"


मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने NXT के मैट रिडल पर कसे तंज

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक नई यूट्यूब सीरीज लॉन्च की है जिसका नाम 'WWE बंप' है। इस सीरीज में सुपरस्टार्स के इंटरव्यू अलग-अलग विषय पर लिए जाते हैं। सीरीज के पहले एपिसोड में WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस आए थे। चैंपियन ने कई विषयों पर बात की जिसमें NXT का USA नेटवर्क की ओर कदम बढ़ाना भी शामिल था। पूरा एपिसोड नीचे देखा जा सकता है। 


Advertisement

WWE ने AEW Dynamite को लेकर बड़ा बयान दिया, क्रिस जैरिको की प्रतिक्रिया भी आई सामने

EW द्वारा आयोजित टीवी शो डायनामाइट के सफलतापूर्वक होने के बाद WWE ने इस शो को लेकर एक PWInsider को एक बयान दिया और कहा, ''AEW को शो के सफल प्रीमियर पर बधाई हो। USA नेटवर्क पर NXT के पहले एपिसोड और TNT पर AEW शो के एक समय हेड-टू-हेड टेलिकास्ट के असली विजेता रेसलिंग फैंस हैं। जो अब यह उम्मीद कर सकते हैं कि अब से बुधवार की रात एक प्रतिस्पर्धा वाली होगी क्योंकि यह एक मैराथन है, ना कि एक रात की स्प्रिंट।''


सीएम पंक की WWE में वापसी हुई लगभग तय 

हाल ही में यह खबर आ रही थी कि पंक आने वाले समय में फॉक्स नेटवर्क पर आने वाले WWE के नए शो 'WWE बैकस्टेज' को रैने यंग के साथ होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं। इन रिपोर्ट्स के आने के बाद पंक ने यह कबूल किया कि उन्होंने इस शो के लिए ऑडिशन दिया था।


फिन बैलर ने बनवाया एक और जबरदस्त टैटू 

समरस्लैम के बाद से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) से दूर रहने वाले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने इस हफ्ते NXT में वापसी कर सबको चौंका दिया। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि बैलर NXT में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब वह इस ब्रांड में ही काम करते हुए नजर आएंगे। NXT में बैलर की वापसी के बाद एक चीज जिस पर काफी कम लोगों ने ध्यान दिया वो यह कि उन्होंने एक नया टैटू बनवाया है। हालांकि, उनके जैकेट पहने होने के कारण टैटू का कुछ ही भाग दिखाई दे रहा था।


पूर्व WWE चैंपियन ने द रॉक को WrestleMania 36 के लिए किया चैलेंज

'पीपल्स चैंपियन' के स्मैकडाउन में आने का बहुत से सुपरस्टार्स और WWE फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। उनमें से एक सुपरास्टर का नाम रैंडी ऑर्टन है। रैंडी ने ट्वीट कर द रॉक को टैम्पा में अप्रैल 2020 को हो रही रेसलमेनिया 36 के लिए चैलेंज किया है। शायद रॉक और ऑर्टन इस प्रीमियर शो में भी रिंग में एक-दूसरे के सामने हो सकते हैं। 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ने कहा कि इस बात का फैसला करते हैं कि कौन तीसरी पीढ़ी का सबसे बड़ा सुपरस्टार है।


ब्रे वायट ने 'द फीन्ड' द्वारा लैजेंड्स को अपना शिकार बनाने का कारण बताया

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार ब्रे वायट हाल ही में Good Day Sacramento में अपने हैल इन ए सैल मैच को प्रमोट करने आए थे। वायट ने WWE लैजेंड्स और हॉल ऑफ फेमर पर 'द फीन्ड' द्वारा किए गए हमलों के पीछे के कुछ कारण बताए।

Published 04 Oct 2019, 20:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit