Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 जुलाई, 2019

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:42 IST

Enter caption

पूरी दुनिया पर चढ़ा #BottleCapChallenge का खुमार, WWE रैसलर और UFC फाइटर्स ने दिखाया अपना टैलेंट

इंटरनेट पूरी दुनिया में फैला हुआ है। दुनिया की एक बड़ी आबादी इंटरनेट का किसी न किसी रूप में इस्तेमाल कर रही है। भारत में पिछले कुछ सालों में इंटरनेट यूज़ करने वालों की तादाद भी तेज़ी से बढ़ी है। सोशल मीडिया के इस युग में कुछ भी वायरल हो जाता है, फिर चाहे वो कोई वीडियो, फोटो या कोई अटपटा चैलेंज ही क्यों ना हो।

WWE न्यूज़: रोंडा राउज़ी ने WWE वापसी का दिया संकेत, लैजेंड भी आए नजर

पिछले कुछ महीनों से पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी WWE में नजर नहीं आई हैं। अंतिम बार रोंडा राउज़ी को रैसलमेनिया में लड़ते हुए देखा गया था, जहाँ उनका मुकाबला बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में हुआ। इस मुकाबले में बैकी लिंच की जीत हुई और वो रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप एक साथ जीतने वाली पहली महिला रैसलर बनीं।

AEW न्यूज़: AEW के साथ जॉन मोक्सली के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बेहद दिलचस्प जानकारी सामने आई

Rajah.com के अनुसार, जॉन मोक्सली ने AEW कंपनी के साथ 'ऑप्ट-आउट क्लॉज़' कॉन्ट्रैक्ट किया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत वह कभी भी कंपनी को छोड़ सकते हैं।WWE ने जनवरी में बताया था कि डीन एम्ब्रोज का अप्रैल 2019 में उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा हैं और डीन एम्ब्रोज इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

WWE न्यूज़: WWE ने साल 2020 को ध्यान में रखकर डीन एम्ब्रोज़ के लिए बनाया था बेहद खास प्लान

Rajah के अनुसार, WWE को यकीन था कि डीन एम्ब्रोज भविष्य में कंपनी में जरूर वापसी करेंगे। कंपनी ने 2020 में होने वाले रॉयल रंबल के लिए प्लान तैयार कर रखा था, लेकिन सारा प्लान धरा का धरा रह गया क्योंकि एम्ब्रोज ने जॉन मोक्सली के रूप में AEW में डेब्यू कर लिया।

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने WWE में वापसी के संकेत दिए

साशा बैंक्स ने हाल ही में बेली के एक ट्वीट के जवाब में वापसी की तरफ इशारा किया है। आपको याद होगा कि रैसलमेनिया में साशा और बेली की जोड़ी एक फेटल फोर वे मैच में टैग टीम टाइटल को द आइकोनिक्स (बिली के और पेटन रॉयस) के खिलाफ हार गई थी।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





Published 05 Jul 2019, 20:10 IST
Advertisement
Fetching more content...