Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: ब्रॉक लैसनर को मिली चुनौती, 13 बार के चैंपियन ने कंपनी के साथ नई डील साइन की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
06 Nov 2019, 20:10 IST

Enter caption


13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के साथ नई डील साइन की: रिपोर्ट

हाल ही के समय में WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की थी, जिनसे उनके ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में जाने को लेकर अफवाहें बढ़ने लगी थीं। लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के साथ रहने का निर्णय करते हुई कई साल की डील साइन कर ली है।


WWE न्यूज़: अनाउंस टेबल पर ब्रॉक लैसनर के हाथों F5 खाने वाले कमेंटेटर ने कहा- मैं जिंदा हूं

इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर गुस्से में रे मिस्टीरियो को ढूंढ़ते हुए नजर आए। द बीस्ट ने बैकस्टेज कुछ लोगों को पीटा भी और स्टेज पर उनका शिकार WWE रॉ के कमेंटेटर भी बने। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रॉ कमेंटेटर डियो मैडिन को अनाउंस टेबल पर F5 दे मारा।


Survivor Series 2019 के लिए 2 बड़े मैचों का जल्द होगा एलान

डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज है। इसके लिए बिल़्डअप शुरू हो गया है। 4 नवंबर को रॉ के एपिसोड में कुछ मैचों का एलान इस पीपीवी के लिए हो गया है। बेली, बैकी लिंच और बैजलर के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला यहां पर होगा। रॉ टैग टीम चैंपियन वाइकिंग रेडर्स का मुकाबला स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द रिवाइवल और NXT टैग टीम चैपियंस काइली ओ' रेली और बॉबी फिश के साथ होगा। इसके अलावा रे मिस्टीरियो का मुकाबला भी ब्रॉक लैसनर से होगा।


रैंडी ऑर्टन ने अपने नए WWE कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताया, ट्रिपल एच ने भी किया कमेंट

रैंडी ऑर्टन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बीच में बहुत सवाल खड़े हो रहे थे। हालांकि बाद में ये पता चला कि उन्होंने WWE के साथ कई साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब रैंडी ऑर्टन ने खुद ट्वीट कर बता दिया कि वो पांच साल और WWE में रहेंगे।


पूर्व चैंपियन की इंजरी को लेकर WWE ने दिया बड़ा बयान

अभी हाल ही में सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस की इंजरी को लेकर काफी अफवाहें आ रही थी। कभी कुछ रिपोर्ट आर रही थी कभी कुछ। लेकिन अब डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एलेक्सा की इंजरी को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया है।


WWE न्यूज: इस हफ्ते SmackDown में नजर आएंगे टायसन फ्यूरी

क्राउन ज्वेल में टायसन फ्यूरी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा दिया था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अब इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो अब कब फिर नजर आएंगे। वो अब इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में आने के लिए तैयार है।


बॉक्सिंग किंग टायसन फ्यूरी ने ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 36 में मैच के लिए चुनौती दी

ब्रॉक लैसनर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो हर साल रेसलमेनिया का हिस्सा होते हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) का बहुत बड़ा चेहरा लैसनर हैं। उनका इस सबसे बड़े इवेंट में होना तय है। हाल ही में रेसलमेनिया 35 में उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस से, रेसलमेनिया 34 में रोमन रेंस से, रेसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग से हुआ था। अब रेसलमेनिया 36 भी नजदीक ही है। लैसनर का मैच हमेशा हाइप में रहता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...