Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 अक्टूबर 2017

Ankit

WWE चैंपियन जिंदर महल लाइव इवेंट्स से पहले भारत का दौरा करेंगे

हमने आपको बताया था कि WWE के लाइव इवेंट्स अब इंडिया में होने वाले है जिसका एलान हो गया है। WWE के इवेंट्स 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होंगे। वहीं अब उससे पहले भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है।


WWE चैंपियन जिंदर महल ने शिंस्के नाकामुरा पर "विवादास्पद प्रोमो" पर जवाब दिया

Sports Illustrated को हाल ही में चैंपियन जिंदर महल ने इंटरव्यू किया था जिसमें उन्होंने कुछ हफ्ते पहले शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी पर बात की। जिंदर महल को इस प्रोमो के बाद काफी कुछ सुनना पड़ा था।


WWE चैंपियन जिंदर महल ने रॉब ग्रोंकोस्की से बदला लेने की बात कही

WWE चैंपियन जिंदर महल ने हाल ही में Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया। उन्होंने रैसलमेनिया 33 के दौरान आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट के रॉब ग्रोंकोस्की द्वारा दी गई दखल के बारे में बात की।


WWE के पूर्व चैंपियन बतिस्ता अब अपनी फिल्म फ्रैंचाइजी शुरु कर रहे हैं

WWE के पूर्व सुपरस्टार डेव बतिस्ता को भले ही एक्टिंग में ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली हो लेकिन अब वो अपनी खुद की फिल्म फ्रैंचाइजी शुरु करने जा रहे है।


WWE TLC पे-पर-व्यू को लेकर कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बनाया बड़ा प्लान

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय WWE के सबसे खतरनाक रैसलरों में से एक हैं। हील होने के बाद भी फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा किया गया काम काफी पसंद आ रहा है। TLC पीपीवी को लेकर स्ट्रोमैन के लिए WWE के पास कोई खास प्लान नजर नहीं आ रहा है।


WWE Hell in a Cell में 2 चैंपियनशिप में हो सकता है बदलाव

हैल इन ए सैल में स्मैकडाउन के सभी टाइटल दाव पर होंगे। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के मुताबिक, जिस तरीके से स्मैकडाउन लाइव की स्टोरीज़ को आगे बढ़ाया जा रहा है, उसे देखकर लगता है कि हैल इन ए सैल में कुछ चैंपियनशिप में बदलाव देखने को मिल सकता है।


WWE में 20 साल होने के मौके पर केन के करियर से जुड़े कई चौंकाने वाले आंकड़े

5 अक्टूबर 1997 को WWE में एक बहुत बड़ा बदलाव आया। बैड ब्लड पीपीवी के दौरान द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच हैल इन ए सैल मैच चल रहा था। उस दौरान पूरा एरीना लाल रौशनी में डूब गया और बाहर पॉल बेयरर के साथ एक बड़ा सा रैसलर निकला। उस रैसलर का नाम था केन। केन को WWE में डैब्यू किए हुए 20 साल हो गए हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment