Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 दिसंबर, 2017

जिदंर महल और ट्रिपल एच के बीच दिल्ली में होने वाले मैच का कारण सामने आया

ट्रिपल एच ने इस मैच के होने की असल वजह के बारे में बात करते हुए कहा, "बहुत से लोगों को जिंदर महल को लेकर कुछ शंका और महल के पास अब मौका है कि वो द गेम के खिलाफ लड़कर अपने आलोचकों का मुंह बंद करें।"


ट्रिपल एच ने रिटायरमेंट ना लेने की वजह का खुलासा किया

ट्रिपल एच ने बातचीत के दौरान कहा कि वो रैसलिंग अभी तक कर रहे हैं, उसके पीछे की वजह है कि उन्हें रैसलिंग करने में मजा आता है। द गेम ने बताया कि रैसलिंग एक ऐसी चीज है, जिसे वो बहुत एंजॉय करते हैं। 48 साल के ट्रिपल एच ने बताया कि जब भी वो एरीना में कोई भी मैच लड़ने के लिए जाते हैं तो फैंस के रिएक्शन सुनने का इंतजार करते हैं।


अबु धाबी में WWE शो के दौरान इतिहास रचेंगी एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स

मंडे नाइट रॉ रोस्टर इस गुरुवार WWE लाइव इवेंटे के लिए अबु धाबी जाएगा। WWE रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और "द बॉस" साशा बैंक्स के बीच इस रात कुछ ऐतिहासिक होने वाला है। दरअसल पिछले 12 महीने में पहली बार विमेंस को हैल इन ए सैल और मनी इन द बैंक लैडर मैच में हाइलाइट किया गया। विमेंस डिविजन में पहली बार रॉयल रंबल और एलिमिनेशन चैंबर मैच के आने की भी संभावना जताई जा रही है। अबु धोबी में होने जा रहे इस मैच का ऐतिहासिक कारण है कि इस देश में पहली बार WWE विमेंस मैच होगा।


स्टिंग ने एक बार फिर द अंडरटेकर के खिलाफ मैच की ओर इशारा किया

प्रो रैसलिंग और WWE फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। स्टिंग ने हाल ही में कहा है कि वो WWE में एक आखिरी मैच लड़ना चाहते हैं और वो मैच द अंडरटेकर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।


WWE SmackDown पर जल्द हील टर्न ले सकते हैं शेन मैकमैहन

केविन ओवंस और सैमी जेन को स्मैकडाउन लाइव पर फिलहाल काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा लग रहा है कि शेन मैकमैहन इन दोनों सुपरस्टार्स से कोई निजी दुश्मनी निकाल रहे हैं हालांकि शेन मैकमैहन इस बारे में कुछ भी नहीं कह रहे हैं। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के मुताबिक जिस तरह शेन मैकमैहन, केविन ओवंस और सैमी जेन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, उसे देखते हुए शेन मैकमैहन जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं।


रोंडा राउजी के WWE में आने की तारीख सामने आई?

रोंडा राउजी के WWE में आने की खबरें लगातार जोर पकड़ रही हैं। और इस बार पुख्ता खबर ये है कि अप्रैल में होने वाले रैसलमेनिया से पहले वो यहां अपना डेब्यू करेंगी। यूएसए टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक राउजी ने WWE के साथ ऑफिशियल डील इसके लिए कर ली हैं।


हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में द रॉक को मिलेगा 'स्टार'

वॉक ऑफ़ फ़ेम के अनुसार द रॉक को अगले हफ्ते कैलिफोर्निया में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम की तरफ से स्टार मिलने वाला है। द रॉक को हॉलीवुड में आने से पहले WWE सुपरस्टार के तौर पर एटीट्यूड एरा के दौरान स्टोन कोल्ड और स्टीव ऑस्टिन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में पहचान मिली।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment