Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 8 दिसंबर 2017

जिंदर महल ने पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह को लाइव इवेंट में मैच देखने के लिए आमंत्रित किया

सोचिए जब वर्ल्ड रैसलिंग इंटरटेनमेंट और पेशेवर मुक्केबाज एक साथ ट्रेनिंग करते हुए नजर आए तो क्या होगा? फैंस इस बात की कल्पना नहीं कर सकते हैं। लेकिन सच कहें तो ये नई दिल्ली में नजर आया। पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह और WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने एक साथ ट्रेनिंग की।


WWE ने इतिहास रच कर कई सालों का सूखा खत्म किया

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स ने अबुधाबी में हुए लाइव इवेंट में इतिहास रच दिया हैं। WWE की टीम इस समय अबुधाबी पर तीन दिन के लिए गई हैं। यहां पर फिन बैलर का मुकाबला ब्रे वायट से, ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला केन से, द शील़्ड का मुकाबला समोजो जो, द बार से हैं।


अगले हफ्ते मंडे नाइट Raw के लिए WWE ने तीन धमाकेदार मैचों का एलान किया

इस बार मंडे नाइट रॉ का एपिसोड काफी शानदार होगा। रॉ से पहले तीन बड़े मैचों का खुलासा हो गया हैं। तीन बड़े मैच इस शो के लिए शीडूयूल किए गए हैं। जिसमें शील्ड का मुकाबला द बार और समोआ जो के साथ होगा। इस हफ्ते की रॉ में समोआ जो और रोमन रेंस के बीच काफी झड़प हुई। समोआ जो ने रोमन को चुनौती दी और उनके मैच में कोकिना क्लच लगाया। लेकिन जेसन जॉर्डन को हराकर रोमन ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।


अगले साल एक बड़े पीपीवी में डेनियल ब्रायन की होगी रिंग में शानदार वापसी

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया शो में डेव मैल्टजर ने स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के बारे में बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने उनके रिंग में वापसी को लेकर बड़ा खुलासा किया। उनका कहना है कि अगले साल अगस्त में होने वाले समरस्लैम में डेनियल ब्रायन रिंग में फाइट करने उतरेंगे।


स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: ट्रिपल एच के साथ होने वाले मैच से पहले जिंदर महल ने भरी हुंकार

9 दिसंबर को मॉर्डन डे महाराजा जिंदर महल के लिए काफी बड़ा दिन होने वाला है। भारत आने के बाद वो अपना पहला मैच लड़ेंगे। कुछ ही महीनों पहले उन्होंने WWE के 50वें चैंपियन बनकर सबको चौंका दिया था। हालांकि वो अभी WWE चैंपियन नहीं है, लेकिन WWE लाइव इंडिया के दौरान वो मेन इवेंट मैच का हिस्सा होंगे, जहां उनका सामना ट्रिपल एच के साथ होगा। इस बड़े इवेंट से पहले जिंदर महल ने बात की स्पोर्टसकीडा के साथ।


9 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले मैच से पहले एलेक्सा ब्लिस ने दी साशा बैंक्स को चेतावनी

दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट के शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है और उसके बाद भारतीय फैंस अपने पंसदीदा सुपरस्टार्स को अपने सामने रिंग के अंदर लड़ते हुए देख पाएंगे। इस मेगा इवेंट से पहले WWE रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस भारत पहुंच गई हैं और उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी साशा बैंक्स को चेतावनी भी दे डाली है।


स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: सिंह ब्रदर्स ने जिंदर महल को लेकर दिया बड़ा बयान

दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट के पहले स्पोर्ट्सकीड़ा की टीम को सिंह ब्रदर्स से बातचीत करने का मौका मिला। 9 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट में जिंदर महल का सामना ट्रिपल एच से होने वाला है। इस मैच के पहले सुनील और समीर ने कहा:


हार्डी बॉयज़ पर फिल्माई जाएगी WWE 24 डॉक्यूमेंट्री

ट हार्डी की पत्नी रेबी हार्डी के एक गुप्त ट्वीट से खुलासा हुआ है कि हार्डी बॉयज़ पर WWE 24 डाक्यूमेंट्री फिल्माया जा रहा है। हार्डी बॉयज़ ने इस वर्ष की शुरुआत में WWE में वापसी की और रैसलमेनिया 33 में रॉ टैग टीम टाइटल जीता। शेमस और सिजेरो से एक्सट्रीम रूल्स में हारने के बाद से अभी तक कोई भी बड़ा फ्यूड देखने को नहीं मिला है, जैफ हार्डी की चोट के बाद मैट ने जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर काम कर रहें हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने मंडे नाइट रॉ में मैट की वापसी के बारे में बताया।


WWE Live Event रिजल्ट्स अबुधाबी, 7 दिसंबर 2017: ट्रिपल एच ने रोमन रेंस को दी चुनौती

मंडे नाइट रॉ का कारवां इस बार अबुधाबी पहुंचा। और इसके बाद वो कल 9 दिसंबर को नई दिल्ली आएंगे। यहां कई बड़े मैच हुए। रॉ के सभी सुपरस्टार्स ने यहां पर हिस्सा लिया। अबुधाबी में विमेंस डिवीजन ने WWE में इतिहास रचा। इसके अलावा 6 शानदार मैच इस इवेंट में हुए। केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच हुआ तो वहीं मेन इवेंट में द शील्ड का मैच हुआ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment