WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस का फिनिशर खाने के 15 मिनट तक रिंग में पड़े रहे एम्ब्रोज़

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस अब काफी समय से एक दूसरे के साथ दुश्मनी में हैं। काफी समय पहले जब रोमन ने रॉ में अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी तब एम्ब्रोज़ ने अपना हील टर्न किया था। इसके बाद से ही हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। रॉ में शायद इन दोनों की दुश्मनी ख़त्म हो रही है लेकिन लाइव इवेंट्स में ये अभी भी जारी है। कुछ दिनों पहले ही हमें एक लाइव इवेंट में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिला था।

2019 Royal Rumble मैचों में शामिल होने वाले सभी सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

60 WWE सुपरस्टार, 2 रॉयल रंबल मैच और स्टेडियम में बैठे 40 हजार दर्शक, WWE फैंस के लिए जनवरी महीने का अंत बेहद ही शानदार होगा। रॉयल रंबल मैच की लगभग तैयारी पूरी हो चुकी है और सुपरस्टार्स अपने-अपने नामों का एलान कर चुके हैं। मेंस और विमेंस सभी सुपरस्टार्स की नजरें रॉयल रंबल मैच पर टिकी हुई हैं, सभी सुपरस्टार ये मैच जीतकर रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होना चाहेंगे। रॉयल रंबल मैच में कई सारे दिग्गजों और चोट से ठीक हुए सुपरस्टार की सरप्राइज़ एंट्री देखने को मिल सकती है।

Royal Royal के लिए Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

WWE के बड़े इवेंट्स में से एक Royal Rumble शुरू होने में अब 20 दिन का समय ही बचा है। रॉयल रंबल 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) से एरिज़ोना के फीनिक्स में होगा। रॉयल रंबल एक तरह से WrestleMania के लिए माहौल बनाने का काम करता है। इसी वजह से रॉयल रंबल को सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम और WrestleMania समेत WWE के चार बड़े इवेंट्स में गिना जाता है।

WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

नए साल का पहला रॉ का एपिसोड बेहद शानदार हुआ। लैसनर ने दस्तक दी जबकि जॉन सीना ने आकर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक शानदार प्रोमो किया, सीना तो एक 6 मैन टैग टीम का हिस्सा बने। सीना ने सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के साथ टीम बनाई। इसके अलावा दिग्गज हल्क होगन ने ङी रॉ में दस्तक दी। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और डीन एंम्ब्रोज का फॉल काउंट एनीवेयर मैच हुआ। हालांकि मैच में फेमस सुपरस्टार ने दखल दिया और उसके बाद रॉलिंस की हालत काफी खराब दिखी।

UFC फाइटर ने बंदूकबाज को मारे जमकर लात-मुक्के, लूट की साजिश को किया नाकाम

वैस तो हर देश में लूट की घटानाएं बेहद आम है। कोई बंदूक की नोक पर लूट मचाता है तो कोई चाकू की दार पर आम लोगों को लूट लेता है।आप जरा सोचिए लूट की वारदात के वक्त अगर चोर ही अपनी जान बचाकर भागे या फिर खुद उसे ही लात-मुक्कों का सामना करने पड़े तो कैसा होगा। सोच कर हसी आ रही है , ये तो वहीं बात हो गई की सिर मुंडवाते ओले पड़ गए।

WWE Raw, 7 जनवरी 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस हफ्ते फैंस को साल 2019 का मंडे नाइट रॉ का पहला एपिसोड देखने को मिला। शो का पहला हॉफ काफी शानदार था जिसमें हमें कई बड़े मुकाबले देखने को मिले लेकिन शो के दूसरे हॉफ ने इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ मजा खराब कर दिया। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में फैंस को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना की वापसी देखने को मिली। इसके अलावा शो में बहुत कुछ खास देखने को मिला। कुल मिलाकर देखा जाए तो शो में कई अच्छी बातें और कई बुरी बातें देखने को मिली।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now