COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 जुलाई, 2018

27   //    08 Jul 2018, 17:27 IST

ब्रॉक लैसनर ने गाली देकर UFC के डबल चैंपियन को फाइट के लिए ललकारा


जिस घड़ी का इंतजार WWE और UFC फैंस को था, वो पल आज आ ही गया। ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी को लेकर एलान हो चुका है। लॉस वेगास में हुए UFC 226 के मेन इवेंट के बाद नए चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर को फाइट के लिए ललकारा और ब्रॉक लैसनर ने भी उन्हें गाली देकर सावधान रहने की चुनौती दी।

UFC के नए हैवीवेट और लाइट हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने जीत के बाद माइक लेकर ब्रॉक लैसनर को ललकारते हुए कहा, "एक शख्स है, जिसमें मैं लंबे समय से जानता हूं। वो एक रैसलर हैं और पूर्व UFC चैंपियन भी रह चुके हैं। ब्रॉक लैसनर तुम ऑक्टागन के अंदर आ जाओ।"

ब्रॉक लैसनर द्वारा UFC फाइट के लिए चैलेंज देने के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं






अंडरटेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर लड़ा शानदार मैच


यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन को रैसलिंग का 'मक्का' कहा जाता है। करीब 2 महीने के लंबे गैप के बाद द डैडमैन अंडरटेकर की रिंग में वापसी हुई और वो भी मैडिसन स्क्वायर गार्डन में। टेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर केविन ओवंस, इलायस और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच लड़ा।

मैच के लिए सबसे पहले केविन ओवंस की हील टीम की एंट्री हुई। उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस और सबसे आखिर में अंडरटेकर रिंग में नजर आए। अंडरटेकर की एंट्री से पहले गौंग (घंटा) बजते ही पूरा एरीना चीयर करने लगा और सबने अपने फोन की टॉर्च ऑन कर ली। मैच शुरु होने से पहले ही केविन, बैरन और इलायस रिंग से बाहर चले गए। इस दौरान पूरा एरीना अंडरटेकर...अंडरटेकर की चैंट्स करने में लगा हुआ था

अंडरटेकर द्वारा रोमन और स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर मैच लड़ने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं






WWE Live Event रिजल्ट्स, मैडिसन स्क्वायर गार्डन: 7 जुलाई, 2018


WWE रॉ का लाइव इवेंट न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ। कंपनी ने लंबे समय पहले ही इस लाइव इवेंट को लेकर एलान कर दिया था कि इसमें अंडरटेकर आकर मैच लड़ेंगे। शो में टेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाई थी। इस शो में रॉ के सभी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था।




डैना वाइट ने ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर की फाइट को लेकर दिया बड़ा बयान


वाइट ने कहा, "जी हां, हमें यह फाइट जरूर देखने को मिलने वाली है। लैसनर मेरे पास दो दिन पहले आए थे और उन्होंने मुझे कहा था कि वो इस फाइट को देखने आने वाले हैं। वो नजर आए और वो इस फाइट के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। वो बिल्कुल एक लुनेटिक नजर आ रहे थे।"

लैसनर ने UFC में अपनी आखिरी फाइट जुलाई 2016 में मार्क हंट के खिलाफ लड़ी थी, जिसके बाद वो डोप टेस्ट में फेल हो गए थे और उन्हें एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि वाइट ने कहा कि लैसनर अगले साल जनवरी में ऑक्टागन में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।




क्रिस जैरिको ने किया एक बड़े मैच का एलान


पूर्व WWE सुपरस्टार व वर्तमान IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इस साल अक्टूबर में होने जा रहे ' द क्रूज ऑफ जैरिको' इवेंट के लिए एक बड़े मैच का एलान किया।




कोडी रोड्स ने बताया कि उन्होंने अपना हेयरस्टाइल क्यों बदला


रोडस ने कहा "मुझे एक टीवी शो करने के लिए कॉल आया और उम्मीद है कि हम इस न्यूज़ को जल्द ही बता पाएंगे। इससे मेरी रैसलिंग डेट्स पर कोई असर नहीं पड़ेगा, इसका मतलब मैं दोनो जगहों पर काम कर पाऊंगा। मैं एक भी चीज़ को मिस नहीं करने वाला हूँ। यह उस तरह का करियर है जैसा मुझे चाहिए था। कल मैं अपने दो साल के प्लान को देख रहा था कि मुझे क्या चाहिए, शायद किसी फिल्म में काम करना, लेकिन रैसलिंग को भी अपने साथ रखना, क्योंकि अगर मैंने रैसलिंग छोड़ दी तो कोई मुझे पहचानेगा नहीं। मैं इन सब से बहुत खुश हूँ लेकिन उन्होंने गोरे बालों को मना कर दिया है।"




Opinion: ब्रॉक लैसनर का WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप खिताब हारना तय


ब्रॉक लैसनर एक ऐसे रैसलर हैं, जिनकी पीपीवी में मौजूदगी ढेर सारे दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। उसी तरह उनके UFC फाइट में भी ढेर सारे दर्शकों के आने की उम्मीद है। हालांकि ये पक्का नहीं है कि वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए फाइट करेंगे या उसे WWE के किसी पीपीवी में हार जाएंगे। इसके साथ साथ ब्रॉक लैसनर ने WWE के साथ एक छोटा सा करार किया था, जो समरस्लैम पीपीवी के बाद खत्म हो जाएगा और फिर ब्रॉक पार्ट टाइमर की जगह फुल टाइम ऑक्टागन में जा सकते हैं। ये सभी चीजें लैसनर के चैंपियनशिप दौर के खत्म होने की ओर इशारा है।

Advertisement
Fetching more content...