Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 जुलाई, 2019

  • जापान दौरे पर पहुंची सुपरस्टार साशा बैंक्स, दिग्गज से की मुलाकात
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:44 IST

Enter caption

WWE न्यूज: Summerslam में अंडरटेकर के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मेल्टजर के अनुसार द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर का समरस्लैम 2019 के लिए मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है। हालांकि इस मैच के नहीं होने के भी आसार है। 7 जून को अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपर शोडाउन में एक खराब मुकाबला देखने को मिला था। 

Impact Slammiversary रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ तगड़ा इंटरजेंडर मैच, पूर्व WWE सुपरस्टार की सरप्राइज़ एंट्री

इम्पैक्ट रेसलिंग (TNA) के सबसे बड़े पे-पर-व्यू में से एक Slammiversary XVII का आयोजन अमेरिका के डैलस में हुआ। फैंस को स्लैमीवर्सरी में कई सारे बड़े मैच देखने को मिले। इस इवेंट के काफी पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने भी अपनी किस्मत आजमाई।

जब ब्रॉक लैसनर की वजह से पैडीग्री का शिकार बने चैंपियन द रॉक

2002 में ब्रॉक लैसनर की मेन रोस्टर में एंट्री हुई ही थी कि वे जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा रेसलर में से एक बन गए। लैसनर ने रॉब वैन डैम को हराकर किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीता और साथ ही समरस्लैम में होने वाले चैंपियनशिप मैच के नंबर 1 कंटेंडर भी बने।

WWE न्यूज: जापान दौरे पर पहुंची सुपरस्टार साशा बैंक्स, दिग्गज से की मुलाकात

हाल ही में पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स जापान की यात्रा पर थी। जहां उन्होंने द लैंड ऑफ द राइजिंग सन के नाम से प्रसिद्ध देश जापान के सबसे बड़े लैजेंड रेसलर नोमिची मारूफूजी के साथ रात का भोजन किया।

जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक खास फोटो डालकर फैंस को चौंकाया

जॉन सीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजीब-अजीब फोटो डालते रहते हैं। वह हमेशा से ही अपनी फोटो के नीचे कुछ भी नहीं लिखते हैं और फैंस को उस फोटो के बारे में सोचने पर मजूबर कर देते हैं। जॉन सीना कई बार स्टीव ऑस्टिन या बिग ई की फोटोशॉप की गई तस्वीरों को डालते हैं लेकिन लोगों के लिए उसका अर्थ जानना कठिन रहता है।

WWE लैजेंड जिसने हरभजन सिंह के हाथों रिंग में मार खाई और मैच भी हारा

भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हरभजन सिंह का जन्म साल 1980 में पंजाब के जालंधर शहर में हुआ था। अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 700 से भी अधिक विकेट ले चुके इस ऑफ-स्पिन गेंदबाज ने अभी तक संन्यास की पुष्टि नहीं की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हरभजन रिंग में फाइट करने भी उतर चुके हैं और उनका जीत प्रतिशत 100 फीसदी रहा है।

पूर्व सुपरस्टार बतिस्ता ने किया WWE को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पूर्व दिग्गज रेसलर बतिस्ता ने हाल ही में क्रिस जैरिको के साथ उनके पॉडकास्ट पर कई मुद्दों पर बात की और कई खुलासे भी किए। द एनिमल ने अपने अतीत से जुड़ी एक कहानी का खुलासा किया और बताया कि उन्हें एक बार WWE लाइव इवेंट छोड़ने के लिए कहा गया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 Jul 2019, 19:57 IST
Advertisement
Fetching more content...