Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: 2 सुपरस्टार्स हुए बाहर ,सीना ने रॉक को लेकर बोली बड़ी बात,क्यों 9 सेकेंड्स में हारे कोफी?

न्यूज़
08 Nov 2019, 20:20 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: 2 बड़े सुपरस्टार्स लंबे वक्त के लिए हुए कंपनी से बाहर 

हाल ही में ज़ेवियर वुड्स उन सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हो गए जो कि चोट के कारण डब्लू डब्लू ई(WWE) से दूर हैं। आपको बता दें कि उन्हें यह चोट कंपनी के ऑस्ट्रेलिया के टूर के दौरान लगी थी। PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE को उम्मीद है ज़ेवियर वुड्स साल 2020 की गर्मियों से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे।

मैं द रॉक के बारे में गलत सोचता था: जॉन सीना

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना हाल ही में अपनी फिल्म 'Playing with Fire' को प्रमोट करने के लिए 'स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड' के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इस दौरान उन्होंने रेसलिंग के साथ-साथ द रॉक को लेकर बात की और बताया कि कैसे वो द रॉक के बारे में गलत सोचते थे।

क्रिस जैरिको ने जॉन मोक्सली के AEW में आने से पहले WWE से मिले ऑफर के बारे में बात की

जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) का WWE छोड़कर AEW में जाना इस साल प्रो रेसलिंग की सबसे चौंकाने वाली घटना रही। रेसलमेनिया 35 के बाद कंपनी छोड़कर गए जॉन मोक्सली के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था कि वो इतनी जल्दी किसी दूसरी कंपनी को जॉइन कर लेंगे

कोफी किंग्सटन ने ब्रॉक लैसनर के हाथों 9 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने को लेकर कही बड़ी बात

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन हाल ही में TalkSPORT के एलेक्स मैकार्थी के साथ इंटरव्यू में नजर आए। द न्यू डे टीम के सदस्य ने बताया कि इतनी जल्दी मैच हारना उनके लिए दिल टूटने जैसा रहा।

WWE SmackDown के लिए रोमन रेंस समेत कई बड़े मुकाबलों का एलान हुआ 

डब्लू डब्लू ई (WWE) का पूरा ध्यान अब आने वाले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज 2019 पर है जिसके लिए तैयारी जोर शोर से चल रही है । पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में साफ किया गया था कि चैंपियन ब्रॉक लैसनर अब रॉ का हिस्सा होंगे जबकि NXT सुपरस्टार्स का हल्ला बोल देखने को मिला था।

WWE Survivor Series में हुए ब्रॉक लैसनर के सभी मुकाबलों की लिस्ट

डब्लू डब्लू ई (WWEसर्वाइवर सीरीज 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर) को होने वाली है। इस बड़े पीपीवी के लिए चैंपियन ब्रॉक लैसनर का मैच बुक कर दिया गया है। लैसनर इस बार सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो से लड़ने वाले हैं।

WWE Live Event रिजल्ट्स, ब्राइटन, 7 नवंबर 2019: रोमन रेंस की धमाकेदार जीत, दांव पर लगा बड़ा टाइटल

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट ब्राइटन में हुआ। PWinsider की रिपोर्ट्स के अनुसार कई सारे धमाकेदार मैच यहां देखने को मिले। रोमन रेंस ने मेन इवेंट में मैच लड़ा जबकि कई चैंपियनशिप दांव पर लगी थी। कुल मिलाकर फैंस को यहां 8 सुपरहिट मैच देखने को मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...