Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 जून, 2019

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज: Super ShowDown में गोल्डबर्ग की हार का बड़ा कारण सामने आया

7 जून को सुपर शोडाउन में द अंडरटेकर ने मेन इवेंट में बिल गोल्डबर्ग को हरा दिया। सऊदी अरब के जेद्दा में हुए इस शो के बाद फैंस गोल्डबर्ग की हार देखकर चौंक गए। फैंस ने सोशल मीडिया पर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की।रैसलिंग आब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने गोल्डबर्ग की हार का असल कारण बताया। उन्होंने इस विषय पर चर्चा की और अपना मत सामने रखा। WWE और WCW के लैजेंड के बीच यह मैच देखने के लिए कई सारे फैंस सालों से इंतजार कर रहे थे।


बड़े सुपरस्टार ने डीन एम्ब्रोज और क्रिस जैरिको को मैच के लिए चैलेंज किया

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के दिग्गज मिनोरू सुजुकी ने ट्विटर पर क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली को एक मैच के लिए चैलेंज किया। यह दोनों सुपरस्टार्स ऑल एलीट रैसलिंग के साथ काम कर रहे हैं लेकिन उन्होंने NJPW के साथ भी डील को साइन की है।


गोल्डबर्ग के साथ हुआ मैच अंडरटेकर के करियर का सबसे खराब मैच क्यों होगा?

गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच सुपर शोडाउन में एक ऐसा मैच था जिसका फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे थे। ये दोनों रैसलिंग इंडस्ट्री के बहुत बड़े दिग्गज हैं। लेकिन इतने सालों बाद जो मैच हुआ वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। फैंस ने इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। इस मैच का काफी मजाक बन गया। अंडरटेकर की इस मैच में जीत हुई। लेकिन ये जीत बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी। ऐसा नहीं था कि एक ही सुपरस्टार ने गंदा प्रदर्शन किया। दोनों अच्छे रिंग परफॉर्म के लिए जाने जाते है। उम्र यहां पर हावी होती हुई साफ दिखाई दी।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियंस ने AEW में जाने के संकेत दिए

WWE में अभी कई सारे सुपरस्टार्स है जो कंपनी की खराब बुकिंग से परेशान है। पिछले कुछ समय तक WWE सुपरस्टार्स के पास रैसलिंग के लिए WWE के अलावा कोई भी दूसरा बड़ा प्रमोशन नहीं था। AEW के आने के बाद अब चीज़ें उलट हो गयी है। कुछ समय पहले पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने भी AEW में डेब्यू किया था। इस मौके के बाद कुछ सुपरस्टार्स WWE के अलावा अब AEW में कदम रख सकते हैं। द रिवाइवल उन कुछ टैग टीम में से एक है जिन्हें रैसलिंग जगत के सबसे अच्छे रैसलर्स माना जाता था।


WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने WWE के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच को 7 जून को सऊदी अरब के जेद्दाह में हुए सुपर शोडाउन इवेंट में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। मैच के बाद WWE.com को दिए इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने अपने इन-रिंग करियर के भविष्य के प्लान के बारे में बात की। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह आने वाले समय में भी WWE को संवारने का काम करते रहेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...