Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: ब्रॉक लैसनर पर हो सकता बड़ा हमला, फैंस के लिए बुक हुआ चैंपियनशिप मैच

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Amit Shukla
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ में कई बेहतरीन सैगमेंट होने वाले हैं क्योंकि कंपनी ने शो के लिए इसकी घोषणा की है। इसमें कुछ मैच हैं जिनमें चैंपियनशिप के लिए मैच होगा जबकि अन्य में ऐसा नहीं है, लेकिन फिर भी ना तो एक्शन में कमी आएगी और ना ही रोमांच में और उसकी एक बड़ी वजह ये है कि हम अब रेसलमेनिया की ओर अग्रसर हैं। ड्रू मैकइंटायर इस समय कहानियों के केंद्र बिंदु में हैं, जबकि इस शो के दौरान सुपर शोडाउन से जुड़े मैच और उससे संबंधित घोषणाएं भी हो सकती है।

इसमें कुछ नए मैच तो वहीँ कुछ अन्य ऐसी जानकारी हम सबके बीच होगी जो एंटरटेनमेंट के साथ साथ एक्शन वैल्यू भी बढ़ाएगी। यहाँ ये देखना होगा कि भला कौन सा रेसलर पड़ेगा किसपर भारी, और खुद पर होने वाले अटैक से बचने के लिए किसने की है कितनी अच्छी तैयारी।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown: 5 गलतियां जो कंपनी को शो के दौरान नहीं करनी चाहिए

आइए आपको बताते हैं कि शो में क्या हो सकता है:

#5 क्या रिकोशे ब्रॉक लैसनर से जुड़ा कोई प्रोमो कट करेंगे?

रिकोशे
रिकोशे

रिकोशे पिछले हफ्ते अपना मैच जीतकर सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने के लिए #1 कंटेंडर बन गए थे। ऐसे में ये देखना होगा कि वो अपनी जीत और उसके बाद चैंपियन के हाथों मिले एफ 5 के बारे में क्या कहेंगे? ये जीत उनको मिल रहे पुश को दर्शाती है, पर क्या ये पुश सऊदी अरब वाले शो के बाद भी जारी रहेगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

रिकोशे में हुनर है और उन्हें वो पुश मिलना चाहिए पर क्या कंपनी भी ऐसी ही राय रखती है या नहीं, इसके बारे में शो के दौरान ही पता चल जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि अगर ब्रॉक लैसनर रॉ में आते हैं तो रिकोखे उनपर बड़ा हमला कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 डबल अटैक के बारे में क्या कहेंगी शार्लेट फ्लेयर?

डबल अटैक
डबल अटैक

शार्लेट फ्लेयर NXT में रिया रिप्ली से बातचीत करने गई थीं लेकिन उनपर रिया और बियांका ने मिलकर अटैक कर दिया। ये हैरान करने वाला पल था, लेकिन साथ साथ ये इस बात का भी संकेत है कि शार्लेट को अपने विरोधी को कमजोर नहीं समझना चाहिए। रिया में वो हुनर है कि वो लड़ाई को एक अलग ही स्तर पर पहुँचा दे, और ये देखना होगा कि क्या वो इस हफ्ते भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय सेलेब्रिटी जिन्हें जॉन सीना ट्विटर पर फॉलो करते हैं

#3 रूबी रायट ने क्यों किया लिव मॉर्गन पर अटैक?

क्यों किया अटैक?
क्यों किया अटैक?

रूबी रायट ने एक लंबे समय के बाद वापसी की और वो तुरंत ही एक हील बन गईं। इसकी वजह से कई सवाल खड़े होते हैं, लेकिन क्या रूबी उनके जवाब देंगी या फिर वो बिना कोई जवाब दिए ही इस हफ्ते शो में लड़ाई का हिस्सा होंगी। क्या इस अटैक को लाना से जोड़कर देखा जाए और क्या ये माना जाए कि वो अब लिव के खिलाफ लड़ेंगी?

#2 रॉ टैग टीम चैंपियंस और एओपी बनाम समोआ जो, केविन ओवेंस और वाइकिंग रेडर्स

एट मन टैग टीम मैच
एट मन टैग टीम मैच

जब आठ बेहतरीन रेसलर्स के बीच आप एक मैच की घोषणा करते हैं तो फैंस के बीच में उत्सुकता का माहौल होना लाजमी है। रॉ टैग टीम चैंपियंस और एओपी ने जिस तरह से लड़ाई की है उसको देखते हुए ये माना जाना चाहिए कि उन्हें अपने विरोधियों से कड़ी टक्कर मिलेगी। अब इसमें किसके हाथ सफलता लगेगी ये तो मैच के अंत में पता चलेगा, लेकिन एक बात तय है कि पॉल हेमन के नेतृत्व में एक्शन और रोमांच अच्छा होगा।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने की Bigg Boss 13 के आसिम रियाज की फोटो शेयर

#1 रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम असुका

रॉ विमेंस चैंपियनशिप
रॉ विमेंस चैंपियनशिप

पिछले हफ्ते रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच जीतने में नाकाम रहीं असुका इस हफ्ते भी चैंपियन को चैलेंज कर रही हैं, लेकिन ये देखना होगा कि क्या इतिहास खुद को दोहराएगा या फिर हमें कुछ और ही देखने को मिलेगा। ये दोनों रेसलर्स काफी अच्छा एक्शन करती हैं, पर क्या बैकी लिंच इतनी जल्दी अपना टाइटल हार जाएंगी?

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now