Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने किया बड़ा एलान, सीएम पंक का अहम खुलासा, दिग्गज के ऊपर हुआ हमला

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Jan 04, 2020
Jan 04, 2020 IST


रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

नए अंदाज और नए तेवर के साथ पूर्व चैंपियन शेमस ने SmackDown में की जबरदस्त वापसी

साल 2020 की पहली WWE स्मैकडाउऩ में धमाका हुआ हैं। क्योंकि कई दिनों जिस दिग्गज सुपरस्टार की वापसी का इंतजार फैंस कर रहे थे आखिरकार वो हो गया। पूर्व चैंपियन शेमस ने शानदार वापसी कर इस स्मैक़डाउन के शो में चार चांद लगा दिए हैं। दरअसल इलायस ने अपने सैगमेंट में द रिवाइवल का मजाक बनाया। इसके बाद बैकस्टेज में द रिवाइवल काफी गुस्सा हो गए। इस बीच शॉर्टी जी रिंग में आए और उन्होंने रिवाइवल को मैच के लिए चैलेंज किया। डैश वाइल्डर और शॉर्टी जी के बीच इसके बाद मैच हुआ। ये मैच शॉर्टी जी ने जीता।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने 8 साल बाद SmackDown में वापसी कर फैंस को दिया साल 2020 का पहला तोहफा

काफी लंबे समय बाद जॉन मॉरिसन ने WWE टीवी पर वापसी कर ली है। इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में उन्होंने वापसी की। साल 2011 के बाद ये पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नजर नहीं आया था। लेकिन पिछले महीने ये बात कंफर्म हो गई थी कि जॉन ने WWE के साथ फिर नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। सभी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। किसी को ये नहीं पता था कि वो किस ब्रांड का हिस्सा बनेंगे लेकिन अब ये बात कंफर्म हो गई है।

करीब 6 महीने बाद रोमन रेंस के भाइयों ने SmackDown में वापसी कर उन्हें डॉग फूड खाने से बचाया

छह बार के WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने स्मैकडाउन के एपिसोड में शानदार वापसी की। उनकी वापसी मेन इवेंट में हुआ। वापसी से सारे फैंस खुश नजर आए। करीब छह महीने बाद द उसोज ने टीवी पर वापसी की। उन्होंने वापसी कर रोमन रेंस को कॉर्बिन और जिगलर के हाथों से बचाया।

अपने भाइयों की वापसी से भावुक होकर रोमन रेंस ने दिया दिल को छू जाने वाला संदेश

साल का पहला WWE स्मैकडाउन का एपिसोड काफी शानदार रहा। शेमस और जॉन मॉरिसन ने यहां शानदार वापसी की। इसके अलावा मेन इवेंट में द उसोज की वापसी से सभी खुश हो गए। द उसोज ने वापसी कर रोमन रेंस को बचाया। दरअसल मेन इवेंट में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का मैच कॉर्बिन और जिगलर के साथ था। मैच के अंत में द फीन्ड ने आकर डेनियल ब्रायन पर अटैक कर दिया। इसके बाद जिगलर और कॉर्बिन ने रोमन रेंस को हथकड़ी से बांधकर डॉग फूड खिलाने की कोशिश की। इसके बाद द उसोज ने शानदार एंट्री कर रोमन रेंस को बचाया।

मेंस Royal Rumble मैच 2020 में हिस्सा लेने वाले पहले रेसलर का नाम सामने आया

Advertisement

26 जनवरी को साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल का आयोजन होगा। मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच को लेकर जद्दोजहद शुरू हो गई है। जो भी इस मैच को जीतेगा वो रेसलमेनिया 36 में चैंपियनशिप मैच में नजर आएगा। मेंस रॉयल रंबल मैच में भाग लेने वाले पहले सुपरस्टार का नाम सामने आ गया है। वो कोई और नहीं बल्कि रोमन रेंस हैं।

सीएम पंक ने WreslteMania 30 का ओरिजनल मैच कार्ड किया शेयर, दुश्मन के खिलाफ होना था उनका मैच

WWE बैकस्टेज विश्लेषक सीएम पंक ने हाल ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई स्टोरी डाली, जिसमें से एक स्टोरी में रेसलमेनिया 30 का ओरिजनल मैचकार्ड था। सीएम पंक ने 2014 में हुए रॉयल रंबल के बाद ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के साथ मतभेद के कारण कंपनी को छोड़ दिया था।





Advertisement
Advertisement
Fetching more content...