WWE Rumor राउंडअप: रोमन की वापसी पर बड़ी जानकारी, ड्रू गुलक ने क्यों छोड़ी कंपनी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

आज हम बात करने वाले हैं ड्रू गुलक के डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ने के बारे में, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के WWE में फ्यूचर प्लांस के बारे में और रोमन रेंस (Roman Reigns) से जुड़ी बड़ी जानकारी भी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे सैमी जेन को WWE में वापस लाया जा सकता है

ड्रू गुलक ने क्यों छोड़ी WWE

ड्रू गुलक ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला लिया है क्योंकि उनका पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में ही कॉन्ट्रेक्ट समाप्त हो गया था। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया है कि ड्रू अपनी सैलरी में बढ़ोतरी चाहते थे लेकिन WWE अधिकारी उनके द्वारा की गई मांग से संतुष्ट नहीं थे। यही कारण रहा कि ड्रू गुलक को कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया है।

रोमन रेंस को नहीं है वापसी की जल्दी

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमन रेंस को WWE में वापसी की कोई जल्दी नहीं है। ऐसा भी माना जा रहा है कि द बिग डॉग कई महीनों तक WWE से बाहर रह सकते हैं।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि 'Cameo' एक मैसेज साझा करने के 250 डॉलर्स अदा कर रहा है, यानी आसानी से वो एक दिन में 1000 डॉलर्स कमा सकते हैं। अगर WWE उन्हें पैसे ना भी दे तो भी रोमन पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

सिजेरो और नाकामुरा को सिंगल्स पुश क्यों नहीं मिल रहा

youtube-cover

चाहे WWE ने सैमी जेन से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल ले लिया है मगर इसका असर शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और सिजेरो (Cesaro) पर पड़ने की संभवनाएं कम हैं।

Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ये दोनों सुपरस्टार्स फैंस को रिझाने में नाकाम रहे हैं इसलिए उन्हें सिंगल्स पुश नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी कमी COVID-19 में WWE को खल रही है

सैथ रॉलिंस के लिए WWE का फ्यूचर प्लान

youtube-cover

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में अपने मैच के बाद सैथ रॉलिंस किसी बेबीफेस सुपरस्टार की तरह का व्यवहार कर रहे थे। वहीं हाल ही के रॉ एपिसोड में भी रे मिस्टीरियो को चोटिल कर बैकस्टेज उन्होंने माफी मांगी थी।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉलिंस के कैरेक्टर को किसी बेबीफेस सुपरस्टार की तरह बिल्ड किया जा रहा है और संभावनाएं हैं कि जल्द ही वो बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जिनके हुनर के बारे में आप नहीं जानते होंगे

रेसलमेनिया 36 के लिए क्या थे ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेमस के लिए प्लान

youtube-cover

COVID-19 महामारी के चलते WWE को काफी संख्या में स्टोरीलाइंस को कैंसिल करना पड़ा है। इनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और शेमस (Sheamus) के बीच फ्यूड भी शामिल है।

Sportskeeda ने रिपोर्ट किया है कि रेसलमेनिया 36 के लिए असली प्लान स्ट्रोमैन और शेमस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच का रहा था।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा 3 रेसलर्स जिन्हें विंस मैकमैहन किसी भी हालत में बाहर नहीं निकालेंगे

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now