Create
Notifications

5 तरीके जिनसे सैमी जेन को WWE में वापस लाया जा सकता है

सैमी जेन
सैमी जेन
Neeraj sharma

इन दिनों डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) काफी सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने COVID-19 महामारी के चलते खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया था। उनका ये फैसला इतना गलत साबित हुआ कि उनसे WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल भी ले लिया गया है।

सैमी का बाहर रहने का निर्णय WWE के लिए बहुत बड़ा झटका है अब सवाल है क्या कंपनी उन्हें वापस लाएगी, अगर हाँ तो इस आर्टिकल में आप देख सकते हैं कैसे उनकी WWE में वापसी हो सकती है?

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

बेबीफेस सैमी WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को कंफ्रंट करेंगे

हील टर्न लेने से पहले सैमी जेन WWE रोस्टर के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। आमतौर पर विंस मैकमैहन ब्रेक लेने वाले सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देते हैं और सैमी के साथ भी यही हो सकता है।

WWE उन्हें उस टाइटल के लिए चैलेंज करने के लिए वापस बुला सकती है जो उन्होंने कभी हारा ही नहीं है या फिर ओपन चैलेंज भी एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है, जिसे स्वीकार कर सैमी चौंकाने वाली वापसी करें।

NXT में वापसी करेंगे

पिछले कुछ महीनों में NXT को कंपनी की तीसरी बड़ी ब्रांड बनाने पर जोर दिया गया है और इस कारण उसकी लोकप्रियता में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है। फिन बैलर (Finn Balor) और शार्लेट (Charlotte) जैसे बड़े नाम NXT में वापस जा चुके हैं और अब सैमी का भी नाम इस लिस्ट में जोड़ा जा सकता है।

वो NXT फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं और AEW के साथ चल रही ज्यादा रेटिंग्स बटोरने की दौड़ में वो NXT को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोअर्स हैं

अथॉरिटी के खिलाफ जाएंगे

सैमी जेन
सैमी जेन

चाहे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) हों, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) या फिर केविन ओवेंस (Kevin Owens), इन सभी ने साबित किया है कि अथॉरिटी के खिलाफ जो भी WWE सुपरस्टार गया है उसे अपने करियर में सफलता ही हाथ लगी है।

सैमी खुद के पास से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल लिए जाने से नाराज होकर अथॉरिटी के खिलाफ जा सकते हैं और उनका कैरेक्टर इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं

वापसी कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन पर अटैक करेंगे

सैमी vs ब्रॉन
सैमी vs ब्रॉन

ये WWE के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि सैमी जेन जैसा मल्टी-टैलंटेड सुपरस्टार आज तक कोई WWE वर्ल्ड टाइटल नहीं जीत पाया है। मौजूदा रोस्टर में सैमी उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो वर्ल्ड या यूनिवर्सल टाइटल जीतने के हकदार हैं।

अगर उनकी वापसी तक ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहे तो आसानी से उन्हें टाइटल फ्यूड में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि कुछ हफ्ते पहले वो इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल फ्यूड में एक-दूसरे के खिलाफ आए थे।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 सुपरस्टार्स जो इस समय कुछ नहीं कर रहे

वापसी पर भी नाकामुरा और सिजेरो के साथ टीम बनाएंगे

चाहे सैमी WWE से बाहर चल रहे हों लेकिन ट्विटर पर वो अपने कैरेक्टर से बाहर नहीं गए हैं। अगर WWE उन्हें हील सुपरस्टार ही बनाए रखना चाहती है तो वापसी के बाद भी वो नाकामुरा और सिजेरो के साथ ही नजर आ सकते हैं। इससे उनकी टीम के स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल फ्यूड में शामिल होने के रास्ते भी खुल जाएंगे।

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE अधिकारी सैमी के घर पर रहने के फैसले से कतई खुश नहीं हैं। इस समय केवल उम्मीद ही की जा सकती है कि कंपनी उनके जैसे टैलंटेड सुपरस्टार को जॉबर ना बना दे। अभी तक वो हील कैरेक्टर में खुद को दूसरों से बेहतर साबित करते आए हैं इसलिए फैंस भी चाहते हैं कि वो वापस आएं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका जीत प्रतिशत सबसे अधिक है

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...