WWE Rumor राउंड अप: लैजेंड की होगी वापसी,नई शर्त जुड़ने के बाद क्या करेंगे सैथ रॉलिंस? 

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल पीपीवी अब 2 सप्ताह से भी कम समय की दूरी पर रह गया है और इससे पहले अब केवल 1 रॉ और 1 ही स्मैकडाउन एपिसोड बाकी रह गया गया है। आपको बताने वाले हैं कि रॉ और स्मैकडाउन विमेंस डिवीज़न के बारे में WWE किन प्लांस पर काम कर रही है। वहीँ एरिक रोवन से अलग होने के बाद ल्यूक हार्पर ने क्या बयान दिया है और ऐसी ही कुछ खबरें जो आपको जाननी चाहिएं।

# फिन बैलर की हुई वापसी

फिन बैलर
फिन बैलर

फिन बैलर समरस्लैम पीपीवी में मिली ब्रे वायट के खिलाफ हार के बाद से ही रिंग में नजर नहीं आए थे। लेकिन हाल ही में हुए NXT लाइव इवेंट में उन्हें कैसियस ओह्नो पर जीत हासिल हुई और खास बात यह है कि वो सिएटल, वैंकूवर और केलोव्ना में होने वाले इवेंट्स में भी रिंग में उतरने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस को क्राउन ज्वेल में टीम होगन से हटाया गया

# सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के मुकाबले से जुड़ी नई शर्त

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस
यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था क्योंकि हैल इन ए सैल फाइट होने के बावजूद इसे रेफरी ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए खत्म किया था। इस तरह की गलती से बचने के लिए अब WWE ने इस मुकाबले को नो फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच करार दिया है और इस बात का आश्वासन दिया है कि हैल इन ए सैल वाली गलती दोबारा नहीं होगी।

# द फीन्ड ने सिजेरो पर फिर किया हमला

सैथ रॉलिंस के साथ चल रही दुश्मनी के साथ-साथ द फीन्ड अब सिजेरो को अपना निशाना बना रहे हैं। पिछले हफ्ते रॉ के बाद हुए डार्क मैच में वायट ने इस स्विस स्टार को अपना निशाना बनाया था और खास बात यह है कि इसी सप्ताह स्मैकडाउन के बाद हुए डार्क मैच में भी उन्होंने ऐसा ही किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# गोल्डबर्ग की होने वाली है वापसी

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

डेव मैल्टजर ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इस सप्ताह रॉ में गोल्डबर्ग नजर आ सकते हैं क्योंकि पॉल हेमन ऐसा चाह रहे हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि क्राउन ज्वेल में अंडरटेकर के वापस आने की संभावनाएं ना के बराबर हैं क्योंकि इवेंट से पहले ही टायसन फ्यूरी और केन वैलासकेज़ जुड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए हरा सकते हैं

# विमेंस डिवीज़न के लिए क्या हैं फ्यूचर प्लांस

शार्लेट जल्द ले सकती हैं बेबीफेस टर्न
शार्लेट जल्द ले सकती हैं बेबीफेस टर्न

ऐसा माना जा रहा है कि शार्लेट रॉ ब्रांड में बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका में नजर आने वाली हैं ना कि हील किरदार में। वहीँ असुका और कैरी सेन को सिंगल्स मैचों में भी मौके दिए जाएंगे और नटालिया हील टर्न ले सकती हैं।

दूसरी ओर स्मैकडाउन की बात करें तो साशा बैंक्स या लेसी इवांस में से कोई एक जल्द ही बेबीफेस टर्न लेने वाला है क्योंकि ब्लू ब्रांड के पास सुपरस्टार्स की भारी कमी है।

# एरिक रोवन से अलग होने के बाद ल्यूक हार्पर ने दिया बड़ा बयान

WWE ड्राफ्ट के बाद अब एरिक रोवन अब रॉ और ल्यूक हार्पर स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए हैं। अपने साथी से अलग होने को लेकर हार्पर ने कहा है कि,"बेहतर होगा कि हम पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाए और रोवन को अपने करियर में जो कुछ भी हासिल हुआ है वो उसके पूरे हक़दार हैं। असल में उन्हें मेरी कभी जरुरत ही नहीं थी लेकिन पिछले 8 साल तक उनके साथ काम करके अच्छा लगा।"

यह भी पढ़ें: 5 अनोखे रिकॉर्ड्स जो WWE सुपरस्टार्स ने इस साल बनाए

# बुकर टी चाहते हैं कि ब्रॉक लैसनर का सामना बिग ई से हो

बिग ई
बिग ई

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी का मानना है कि बिग ई के पास वह काबिलियत है जिससे वो रिंग में ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। अगर कोफी को रीमैच नहीं दिया जा सकता तो कम से कम द न्यू डे के किसी दूसरे मेंबर को कोफी की हार का बदला लेने के लिए आगे भेजा जाए और शायद इस समय बिग ई से बेहतर कोई नहीं होगा।