Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंड अप: सीएम पंक ने वापसी के लिए रखी बड़ी शर्त, रॉलिंस पर साधा दिग्गज ने निशाना

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
27 Oct 2019, 11:10 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक के डब्लू डब्लू ई (WWE) इन रिंग रिटर्न की ख़बरें एक बार फिर तेज हो गई है, वहीँ पूर्व डीवाज़ चैंपियन पेज ने सैथ रॉलिंस पर तंज कसा है। क्राउन ज्वेल पीपीवी भी अब कुछ ही दिन की दूरी पर है इसलिए इस आर्टिकल में हम इस आगामी पे-पर-व्यू के बारे में भी चर्चा करने वाले हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं आज चल रहीं WWE के इर्द गिर्द अफवाहों पर।

# WWE में वापसी के लिए सीएम पंक की शर्त

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक पिछले कई महीनों से WWE में अपने इन रिंग रिटर्न की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब खुद इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने कहा है कि,"मैं 20-25 मिलियन यूएस डॉलर्स की ओर देख रहा हूँ लेकिन मुझे नहीं लगता कि विंस इतना देने में सक्षम हैं। मैं किसी एक शो के लिए वापसी नहीं करना चाहता बल्कि लॉन्ग टर्म के लिए इतने पैसे मांग रहा हूँ।"

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE क्राउन ज्वेल 2019 में बिलकुल नहीं होनी चाहिएं

# क्राउन ज्वेल में देखने को मिल सकता है एक और विवादस्पद फिनिश

ब्रॉक लैसनर vs केन वैलासकेज़
ब्रॉक लैसनर vs केन वैलासकेज़

हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट को अभी तक फैंस भूल नहीं पाए हैं और अब सभी की नजरें क्राउन ज्वेल पर टिकी हुई हैं। Cagesideseats की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE आगामी पे-पर-व्यू के लिए भी ऐसे फिनिश का प्लान बना रही है जो विवाद का विषय बन सकता है। साथ ही साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि WWE चैंपियनशिप आने वाले कुछ महीनों के लिए ब्रॉक लैसनर के पास ही रहने वाली है।

# WWE हॉल ऑफ फेमर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी फाइट पर दिया बड़ा बयान

टायसन फ्यूरी vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
टायसन फ्यूरी vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE हॉल ऑफ फेमर डड्ली ने क्राउन ज्वेल में होने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी मैच को लेकर कहा है कि इस मुकाबले में स्ट्रोमैन हार झेलने की स्थिति में नहीं हैं। अगर द मॉन्स्टर अमंग मेन को हार मिलती है तो इससे उभर पाना उनके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...