WWE Rumor राउंडअप: खतरे में चैंपियन का भविष्य , बैकी लिंच की वापसी पर अपडेट

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

आज हम बात करने वाले हैं कि हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने अपोलो क्रूज़ के फ्यूचर प्लांस के बारे में, WWE मेन रोस्टर में आने के बाद मैट रिडल (Matt Riddle) स्मैकडाउन में क्यों जा रहे हैं और इसके अलावा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बारे में भी आपको बड़ा अपडेट जानने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE से बाहर इन 5 बड़े रेसलर्स के खिलाफ मुकाबला लड़ सकते हैं रोमन रेंस

पूर्व WWE चैंपियन के कारण स्मैकडाउन में जा रहे मैट रिडल

पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन जल्द ही WWE मेन रोस्टर में आने वाले हैं और रिपोर्ट्स का मानना है कि वो ब्लू ब्रांड से जुड़ने वाले हैं। Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि लैसनर वाकई में रिडल को पसंद नहीं करते हैं इसलिए WWE नहीं चाहती कि रिडल और लैसनर किसी भी स्थिति में आमने-सामने आएं।

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के लिए क्या थे असली प्लांस?

youtube-cover

एजे स्टाइल्स (AJ Styles) हाल ही में रॉ से स्मैकडाउन में चले गए हैं। इस बारे में Wrestling Observer की रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टाइल्स को ब्लू ब्रांड में भेजने का निर्णय हाल ही में लिया गया था और पहले उन्हें स्मैकडाउन में लाने का कोई प्लान नहीं था। इसके बजाय उनका प्रयोग अन्य रॉ सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए किया जाना था।

WWE यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज़ का भविष्य खतरे में

विंस मैकमैहन हालिया रॉ एपिसोड में एंड्राडे को हराकर नए WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने थे। डेव मेल्टजर ने क्रूज़ के चैंपियन बनने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि विंस मैकमैहन को मौजूदा WWE यूएस चैंपियन से कोई उम्मीद नहीं है और जल्द ही उनके पुश को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं फैंस

बैकी लिंच ने WWE में वापसी पर बयान दिया

कुछ हफ्ते पहले ही बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी प्रेग्नेंसी के कारण WWE रॉ विमेंस टाइटल छोड़कर असुका को दे दिया था। espnW को दिए इंटरव्यू में बैकी ने कहा है कि असुका, मिकी जेम्स और लेसी इवांस उनसे पहले माँ बनकर रिंग में वापस आकर दूसरों के लिए एक प्रेरणा बन चुकी हैं।

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पुरुष रेसलर्स के मुकाबले महिला रेसलर्स को उनकी जिंदगी में ज्यादा त्याग करने पड़ते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें निकालने से WWE को भारी नुकसान होगा

WWE समरस्लैम के लिए WWE के प्लांस

हाल ही की कुश रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल समरस्लैम के लिए WWE बेली और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के बीच मैच का प्लान तैयार कर रही है। ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि इस साल समरस्लैम साशा के होमटाउन बॉस्टन में आयोजित हो रहा है।

लेकिन अब कहा जा रहा है कि COVID-19 महामारी के कारण WWE इवेंट के स्थल में तबदीली कर सकती है और साथ ही बेली और साशा के मैच को भी स्थगित किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now