WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉक लैसनर की वापसी पर बड़ा अपडेट, ब्रे वायट ऑन-स्क्रीन नजर क्यों नहीं आ रहे

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे मूव के बारे में जिस पर डब्लू डब्लू ई (WWE) ने प्रतिबंध लगा दिया है, साथ ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की WWE में वापसी के बारे में और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के फैक्शन से और कौन से नए नाम जुड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच

- WWE ने बकलबॉम्ब पर प्रतिबंध लगाया

PWinsider की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने बकलबॉम्ब मूव पर प्रतिबंध लगा दिया है। ये वही मूव है जब कोई सुपरस्टार किसी दूसरे रेसलर को पावरबॉम्ब लगाते हुए टर्नबकल की तरफ फेंकता है। रिपोर्ट्स का मानना है कि नाया जैक्स और कायरी सेन के मैच में इसके गलत तरीके से इस्तेमाल के चलते इसे बैन किया गया है।

- ब्रॉक लैसनर की वापसी पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही लैसनर रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि द बीस्ट समरस्लैम के बिल्ड-अप के दौरान वापसी कर सकते हैं और उन्हें समरस्लैम पीपीवी में बड़ा मैच भी मिल सकता है।

- WWE टीवी पर क्यों नजर नहीं आ रहे हैं ब्रे वायट

माना जा रहा था कि मनी इन द बैंक पीपीवी में हुए मैच के बाद भी ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच फ्यूड जारी रहने वाली है। लेकिन बैकलैश पीपीवी में अब द मॉन्स्टर अमंग मेन को मिज़ और मॉरिसन के खिलाफ हैंडीकैप मैच में WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने उन्हें जोजो ऑफरमैन के साथ समय बिताने के लिए ब्रेक दिया है क्योंकि जोजो दूसरी बार माँ बन गयी है।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन में मैट रिडल के लिए 5 जबरदस्त विरोधी

- रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक के WWE इन रिंग डेब्यू पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

इस हफ्ते WWE रॉ में फैंस को रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की रिटायरमेंट सेरेमनी देखने को मिलेगी जिसे सैथ रॉलिंस होस्ट करने वाले हैं। Dropkick DisKussions पॉडकास्ट में कहा गया है कि मिस्टीरियो की दिली इच्छा है कि वो अपने बेटे डोमिनिक के साथ रिंग साझा करें।

इसलिए संभावनाएं हैं कि जल्द ही डोमिनिक अपना इन रिंग डेब्यू कर सकते हैं और WWE अधिकारी भी उनकी ट्रेनिंग से काफी प्रभावित हुए हैं।

- सैथ रॉलिंस नए रेसलर्स को अपने फैक्शन से जोड़ सकते हैं

सैथ रॉलिंस का फैक्शन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है और हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सैथ ने WWE अधिकारियों के सामने कई नए नाम रखे हैं जिन्हें वो अपनी टीम से जोड़ना चाहते हैं।

अभी नए नामों की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर वो कौन से WWE रेसलर्स हैं जिन्हें सैथ अपने फैक्शन से जोड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा हार मिली हैं

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now