WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन नए सुपरस्टार को देना चाहते हैं पुश, स्टाइल्स की समय से पहले वापसी क्यों?

जॉन सीना
जॉन सीना

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसे विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) पुश देना चाहते हैं, जॉन सीना (John Cena) ने किस सुपरस्टार को पुश नहीं मिलने दिया था और इसके अलावा किस सुपरस्टार ने खुद को WWE का कॉकरोच कहा है।

ये भी पढ़ें: 3 पूर्व चैंपियन जिन्होंने अपने करियर में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीता

जॉन सीना ने कैसे रुकवाया WWE में A-Train का पुश

youtube-cover

मैट ब्लूम जिन्हें A-Train के नाम से भी जाना जाता है। जॉन सीना के खिलाफ मैच से पहले उनके लुक में बदलाव के साथ-साथ कई अन्य बदलाव किए गए थे। WWE फैंस का भी उन्हें अच्छा सपोर्ट मिल रहा था लेकिन केवल 3 हफ्तों के अंतराल में इतने बदलाव के कारण फैंस को भी मैट और जॉन के मैच से कोई उम्मीद नहीं रही थी।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक पीपीवी इतिहास के 3 सबसे बेकार विजेता

किस सुपरस्टार को पुश देना चाहते हैं विंस मैकमैहन

youtube-cover

विंस मैकमैहन वैसे तो बहुत ही कम सुपरस्टार्स को पुश देते हैं लेकिन जब देते हैं तो उसे बड़ा सुपरस्टार बनाकर ही दम लेते हैं। PWinsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस, हाल ही में अपना रॉ डेब्यू करने वाले ब्रेंडन विंक के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं और जल्द ही उन्हें बहुत बड़ा पुश दिया जा सकता है।

"मैं WWE का कॉकरोच रहा"

youtube-cover

पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जैक रायडर (Zack Ryder) हाल ही में क्रिस वैन के पॉडकास्ट पर नजर आए। उन्होंने कहा, "WWE एक नए प्रोग्राम की शुरुआत कर रही थी लेकिन मैं और कर्ट हॉकिंस उसमें नहीं थे। इसलिए मुझे लगा कि हम दोनों को कंपनी से निकाला जा सकता है और उस समय मैं खुद को WWE का कॉकरोच भी कहा करता था जो किसी काम का नहीं था।"

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं होनी चाहिए

रिया रिप्ली वापसी के बाद किसके साथ फ्यूड में शामिल होंगी

रिया रिप्ली
रिया रिप्ली

रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने इस हफ्ते NXT में वापसी की है, यहाँ उनके, लो शिराई और शार्लेट (Charlotte) के बीच शानदार सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट को देखते हुए संभावनाएं जताई जा रही हैं कि इन तीनों के बीच अब ट्रिपल थ्रेट NXT विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड देखने को मिल सकती हैं।

आपको याद दिला दें कि रिया रिप्ली को रेसलमेनिया 36 में शार्लेट के हाथों NXT विमेंस टाइटल गंवाना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के संभावित विजेता

एजे स्टाइल्स की समय से पहले वापसी क्यों

youtube-cover

एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने इस हफ्ते रॉ में वापसी करते हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में स्थान पक्का किया है। वहीं डेव मेल्टजर ने कहा है कि स्टाइल्स लंबे समय तक बाहर रहने वाले थे लेकिन उनकी समय से पहले वापसी करवा दी गई है। WWE ने ऐसा गिरती रेटिंग्स में उछाल लाने के लिए किया था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now