WWE Money In The Bank 2020 मेंस लैडर मैच के संभावित विजेता 

मनी इन द बैंक
मनी इन द बैंक

डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2020 अब एक हफ्ते से कम की दूर रह गया है और इस हफ्ते रॉ में मेंस लैडर मैच के सभी प्रतिभागियों का नाम सामने आ गया है। मैच में 6 सुपरस्टार्स शामिल हैं जो लैडर के ऊपर चढ़कर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने की कोशिश करेंगे।

इस मुकाबले में कई बड़े-बड़े नाम शामिल हैं इसलिए भविष्यवाणी कर पाना थोड़ा कठिन है। इसलिए हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं कि सभी 6 सुपरस्टार्स की जीत की संभावनाएं कितनी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

6) ओटिस

ओटिस
ओटिस

कुछ महीने पहले तक ये सोचना भी हास्यास्पद था कि क्या ओटिस को भी मनी इन द बैंक लैडर मैच से जोड़ा जा सकता है। लेकिन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के साथ दुश्मनी ने उन्हें एक बेहतरीन सिंगल्स सुपरस्टार बना दिया है।

हालांकि उनके जीतने की संभावना बेहद कम है क्योंकि कंपनी को अभी भी टैग टीमों की जरूरत है और वो दूर-दूर तक किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के करीब दिखाई नहीं पड़ रहे हैं। दूसरी ओर अभी तक टकर का भी WWE ने फायदा नहीं उठाया है, बेहतर होगा कि ओटिस और टकर को अभी के लिए साथ रखा जाए।

5) WWE के पूर्व चैंपियन हैं डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। वायट के चैंपियन बनने की अत्यधिक संभावनाएं नजर आ रही हैं और अगर डेनियल कॉन्ट्रैक्ट जीतते भी हैं तो ये उनके लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा।

ब्री बैला प्रेग्नेंट हैं और अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए कंपनी उन्हें कुछ समय के लिए छुट्टी पर भेज सकती है। इसलिए कॉन्ट्रैक्ट जीत से भी उन्हें कोई फायदा नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो WWE को मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं करनी चाहिए

4) WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

अपने लंबे प्रो रेसलिंग करियर में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) केवल एक ही बार लैडर मैच का हिस्सा बने हैं। संभावनाएं हैं कि इस साल वो अपना आखिरी लैडर मैच लड़ने वाले हैं।

इस साल उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है, इसलिए WWE उन्हें कंपनी से जोड़े रखने के लिए बड़ा पुश देने का प्रयास कर सकती है। लेकिन कुछ ही महीनों में उन्हें टॉप पर पहुंचाना बहुत मुश्किल टास्क नजर आता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े मुक़ाबले जिनपर सभी फैंस की नजरें टिकी होंगी

3) किंग कॉर्बिन पहले भी जीत चुके हैं WWE मनी इन द बैंक

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन (King Corbin) पहले भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर चुके हैं लेकिन उनका कैश-इन सफल नहीं हो पाया था। इसलिए हो सकता है कि पिछली बार असफल रहने के कारण WWE उन्हें एक और मौका दे सकती है।

2019 किंग ऑफ द रिंग विनर इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि उन्हें किंग मनी इन द बैंक के नाम से भी जाना जाए। लेकिन कॉर्बिन को यूनिवर्सल चैंपियन बनते शायद ही कोई देखना चाहता हो, इसलिए WWE को फैंस की मांग को भी ध्यान में रखना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE इस महीने में कर सकती है

2) एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

पिछले कुछ महीनों में पॉल हेमन (Paul Heyman) लगातार एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को पुश देते आ रहे हैं और वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के हकदार भी हैं। इससे वो बेहद आसानी से वर्ल्ड टाइटल फ्यूड में शामिल हो सकते हैं।

एक तरफ उन्हें पॉल का साथ मिल रहा है और फैंस से भी उन्हें अच्छा रिस्पांस मिला है, इसलिए इस मैच में वो जीत के प्रबल दावेदार हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

1) एजे स्टाइल्स ने WWE मनी इन द बैंक जीतने का दावा किया है

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 में उन्होंने अंडरटेकर (Undertaker) के साथ धमाकेदार मैच लड़ा था और निःसंदेह एजे स्टाइल्स (AJ Styles) मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीत के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

क्योंकि ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के जाने से उनके चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के दरवाजे खुल गए हैं। टैग डिविजन और मिड-कार्ड डिविजन से बाहर निकलने का ये उनके पास सुनहरा मौका है।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक लैडर मैच के 5 मोमेंट्स जब सुपरस्टार्स ने नहीं की अपनी जान की परवाह

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now