5 चौंकाने वाली चीजे़ं जो WWE इस महीने में कर सकता है

पॉल हेमन
पॉल हेमन

डब्लू डब्लू ई (WWE) को लाइव क्राउड और कुछ सुपरस्टार्स के ना होने से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कठिन परिस्थितियों के बावजूद WWE ने फैंस के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी है और फैंस को उम्मीद होगी कि अप्रैल के बाद मई के महीने में भी उन्हें अच्छे शोज़ देखने को मिलने वाले हैं।

हालांकि COVID-19 से दुनिया धीरे-धीरे उबर रही है इसलिए लाइव क्राउड की उपस्थिति के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। फिर भी इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी चौंकाने वाली चीजों से अवगत कराने वाले हैं जो WWE मई महीने में कर सकती है।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक पीपीवी इतिहास के 3 सबसे बेकार विजेता

# एलिस्टर ब्लैक बनेंगे WWE चैंपियन

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को उनका रेसलमेनिया मोमेंट मिल चुका है और अब उन्हें चुनौती देने के लिए काफी संख्या में सुपरस्टार्स अपने मौके का इंतज़ार कर रहे हैं। इनमें किंग कॉर्बिन (King Corbin) और एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) मुख्य हैं।

ब्लैक को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है और उनका कैरेक्टर ऐसा है कि वो कैश-इन करने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करेंगे।

# पॉल हेमन लार्स सुलिवन को वापस लाएंगे

youtube-cover

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के WWE से बाहर रहने से पॉल हेमन (Paul Heyman) को भी ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं दिया जाएगा। कंपनी को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि पॉल को फैंस काफी पसंद करते हैं।

इसलिए लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) जैसे मॉन्स्टर पर इस समय प्रयोग किया जा सकता है। फिलहाल रॉ रोस्टर कमजोर पड़ चुका है और रेड ब्रांड को़े बड़े हील सुपरस्टार्स की बहुत ज्यादा जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो मनी इन द बैंक के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

# ओटिस को टकर से मिलेगा धोखा

ओटिस वो नाम हैं जिन्हें पिछले कुछ महीनों में WWE में सबसे ज्यादा पुश दिया जा रहा है। ओटिस (Otis) के सफल होने से टकर को लोग भूलने लगे हैं इसलिए एक ऐसा भी मौका आएगा जब टकर अपने साथी हैवी मशीनरी का अंत कर सकते हैं। वहीं ओटिस को मनी इन द बैंक मैच कार्ड में भी जगह मिली है लेकिन टकर दूर-दूर तक इसमें शामिल नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

# बैकी लिंच का चैंपियनशिप सफर समाप्त होगा

बैकी लिंच (Becky Lynch) पिछले एक साल से रॉ विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। अब उन्हें सबसे बड़ा खतरा नाया जैक्स (Nia Jax) से है जिन्होंने कुछ समय पहले ही इन रिंग रिटर्न किया है। उन्हें विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है।

अगर नाया ब्रीफकेस जीतती हैं तो संभावनाएं अत्यधिक होंगी कि रॉ विमेंस टाइटल अब बैकी से दूर जाने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

# ड्रू मैकइंटायर की मदद करेंगे समोआ जो

youtube-cover

समोआ जो (Samoa Joe) को हालांकि चोटिल होने के कारण अभी तक WWE रिंग में उतरने की अनुमति नहीं मिली है लेकिन वो अन्य भूमिकाओं में नजर आने लगे हैं। इसलिए जल्द ही वो WWE की बड़ी स्टोरीलाइंस में शामिल होते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

आपको याद दिला दें कि समोआ कुछ समय पहले बेबीफेस किरदार में ढले हुए थे और उनका ये कैरेक्टर फैंस को भी बहुत पसंद आया था। सोचिए अगर ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराकर सफलतापूर्वक WWE चैंपियनशिप डिफेंड करें लेकिन इसके बाद रॉलिंस का साथ देने के लिए बडी मर्फी (Buddy Murphy) की वापसी हो।

इस हील टीम से मैकइंटायर को बचाने के लिए अगर समोआ वापसी करते हैं तो वो भी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा उनकी वापसी से उनकी रॉलिंस के साथ फ्यूड के रास्ते भी खुल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें 2020 में देखने को मिल चुके हैं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now