Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा जॉन सीना को स्टील स्टैप्स पर पटकने की वजह सामने आई

इस हफ्ते WWE रॉ में फैंस को जॉन सीना vs ब्रॉन स्ट्रोमैन का एक बड़ा मैच देखने को मिला। WWE में पहला मौका था, जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच हुआ। मैच के आखिरी समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जॉन सीना को रिंग के बीच में स्टील स्टैप्स पर पावरस्लैम दिया। NoDQ.com के पास स्ट्रोमैन द्वारा जॉन सीना को पावरस्लैम देने का कारण है।


No Mercy से पहले रोमन रेंस और जॉन सीना की झड़प नहीं होगी

रोमन रेंस और जॉन सीना द्वारा एक दूसरे की बेइज्जती करने के बाद से इंटरनेट पर इस फिउड को काफी फॉलो किया जा रहा है। हालांकि इस हफ्ते रॉ में इन दोनों के बीच कोई भी सैगमेंट देखने को नहीं मिलने वाला है। Wrestling Inc की रिपोर्ट के अनुसार नो मर्सी से पहले होने वाली रॉ के लिए सीना को बुक नहीं किया गया है।

Advertisement

इस हफ्ते Raw और SmackDown के एरीना में कम ऑडियंस मौजूद रहे

रॉ और स्मैकडाउन की कुछ तस्वीरों को देखकर बताया जा रहा है कि इस हफ्ते दोनों ब्रांड्स को एरीना में कम ऑडियंस मिले हैं, जिससे लग रहा है कि शो को ज्यादा लोगों ने बैठ कर नहीं देखा है।


विंस मैकमैहन की जबरदस्त धुनाई के बाद WWE को हुआ फायदा

इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन लाइव का एक बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला और एक ऐसा हफ्ता जिसे कि फैंस काफी समय तक भूल नहीं पाएंगे। दो शानदार एपिसोड्स के बाद जहां स्मैकडाउन की इस हफ्ते की रेटिंग में भारी इजाफा देखने को मिला, तो रॉ की रेटिंग में थोड़ी गिरावट दर्ज हुई है।


SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE का ऑरीजिनल प्लान सामने आया

WWE समरस्लैम 2017 का आयोजन न्यूयॉर्क के बार्कलेज़ सैंटर में किया गया। समरस्लैम के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच हुआ। ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो इस मैच का हिस्सा था। ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को पिन करके मैच जीता और अपने खिताब का बचाव किया


SmackDown में अगले हफ्ते होगा यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच

स्मैकडाउन में अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स अपने यूएस टाइटल को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मुकाबले को अभी से ब्लू ब्रांड के मैच कार्ड में शामिल कर दिया गया है।


पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रुड ने रिंग में अपने विरोधी के नाम का खुलासा किया

NXT के पूर्व चैंपियन बॉबी रुड ने The Baby Huey and Bimbo Jimbo के टॉक शो में दस्तक दी जहां उन्होंने स्मैकडाउन , अपने ओप्पोनेंट और रैसलमेनिया के बारे में बताया ।


द मिज ने आईसी चैंपियन के रूप में एक और बड़ा मुकाम हासिल किया

द मिज ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि अब वो सबसे ज्यादा समय के लिए आईसी चैंपियन बनने की लिस्ट में तीसरे स्थान पर आ गए हैं और उन्होंने इसके लिए द होंकी टोंक मैन को पछाड़ा। द मिज 7 बार के आईसी चैंपियन हैं, लेकिन उनके शानदार सफर की शुरूआत पिछले साल रैसलमेनिया 32 में हुई थी, जहां वो जैक रायडर को हराक आईसी चैंपियन बने थे।


WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को 'गे' (समलैगिंक) किरदार देने का मन बना रही थी

हाल ही में हुए रैसलिंग ऑब्जर्वर को दिए इंटरव्यू में ब्रायन सोलोमैन ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने स्टेफनी मैकमैहन को यह आईडिया दिया कि वो ब्रॉक लैसनर के किरदार को 'गे' बना दे।


पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ओटो वान्ज का 74 साल की उम्र में निधन

पूर्व AWA (अमेरिकन रैसलिंग एसोसिएशन) वर्ल्ड चैंपियन और दिग्गज रैसलिंग प्रमोटर ओटो वान्ज का निधन हो गया है। ओटो वान्ज 74 साल के थे। ओटो वान्ज की मौत किस वजह से हुई, इस बारे में फिलहाल पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऑस्ट्रियन मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो बीमारी की वजह से वान्ज का निधन हुआ है।


बॉबी लैश्ले ने रैसलिंग को कहा अलविदा

इम्पैक्ट रैसलिंग के एपिसोड की शुरूआत में बॉबी लैश्ले और अमेरिकन टॉप टीम ने वहां के मेंबर्स को परेशान करना शुरू कर दिया। रिंगसाइड में जाने से पहले एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें शो के मेन इवेंट को हाइलाइट किया गया जहां एली ड्रेक की चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए जॉनी इम्पैक्ट और लो की के बीच मैच हुआ।

Published 15 Sep 2017, 19:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now