Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 अगस्त 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

नफरत करने वाले फैंस का रोमन रेंस ने उड़ाया मज़ाक, लोगों को दी नसीहत

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ने समरस्लैम से पहले बार्कलेज़ सैंटर के बाहर एक वीडियो बनाई, जिसमें उन्होंने फैंस ने पूछा कि वो रोमन रेंस से क्यों नफरत करते हैं। इस पर एरीना के बाहर मौजूद फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी। कुछ फैंस ने कहा कि WWE जॉन सीना की तरह ही रोमन रेंस को फैंस के गले जबरदस्ती उतार रही है।


WWE सुपरस्टार जॉन सीना का रॉ में जाने का असली कारण सामने आया

Sports Illustrated के जस्टिन बारासो की रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार जॉन सीना को इसलिए भेजा गया है जिससे कंपनी रोमन रेंस का सही इस्तेमाल कर सके। कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले वक्त में जॉन सीना का फिउड  रोमन रेंस से होने वाला है। हालांकि रेटिंग्स में सुधार के लिए भी सीना को ड्राफ्ट किया गया है।

Advertisement

SummerSlam के दौरान द अंडरटेकर न्यूयॉर्क में क्यों थे ?

Dinner With The King पोडकास्ट में जैरी द किंग लॉलर ने बताया कि किस संभावित वजह से द अंडरटेकर समरस्लैम के दौरान न्यूयॉर्क शहर में मौजूद थे।


रूसेव और लाना ने दोनों को WWE से रिलीज़ करने की मांग की

The Dirty Sheets की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 अगस्त को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में काफी सारी उथल-पुथल देखने को मिली। ये उथल-पुथल रिंग में नहीं बल्कि बाहर हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रूसेव और लाना ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग रखी है।


WWE सुपरस्टार जॉन सीना और बैरन कॉर्बिन के बीच हुआ बैकस्टेज झगड़ा

द डर्डी शीट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 अगस्त को हुई स्मैकडाउन काफी दिलचस्प रही थी। उस वक्त काफी सारे पल देखने को मिले थे लेकिन बैकस्टेज भी बैरन कॉर्बिन और जॉन सीना का झगड़ा हुआ था।


WWE में शामिल होने वाली पहली महिला रेफरी की जानकारी

WWE ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर पहली महिला रेफरी जैसिका कार की जानकारी दी है। ट्विटर पर ये भी बताया गया है कि जैसिका "मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट" का हिस्सा है।


WWE SummerSlam के बाद हुआ स्मैकडाउन को फायदा

समरस्लैम के बाद हुए स्मैकडाउन के एपिसोड को काफी फायदा हुआ पीपीवी के बाद ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप बढ़ गई है। इस बार के एपिसोड को 2.685 मिलियन व्यूअर्स मिले जबकि 18-19 डेमोग्राफिक केबल पर मिला।


WWE विमेंस डिवीजन पर बोले सुपरस्टार बिग शो

Still Real To Us में सुपरस्टार बिग शो ने शिरकत की साथ ही उन्होंने WWE में साल  2017 के अपने रोल के बारे में बात की जबकि साशा बैंक्स और नाया जैक्स की भी तारीफ की।

Published 24 Aug 2017, 20:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit