Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 अगस्त 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

पॉल हेमन ने सीएम पंक के WWE छोड़ने का असल कारण बताया

हाल ही में जिम रॉस के साथ एक प्रोग्राम में शामिल होने वाले पॉल हेमन से एक फैन ने सीएम पंक से सम्बंधित सवाल पूछा, जिसके जवाब में हेमन ने कहा," वो WWE में ज्यादा खुश नहीं थे और वो हमेशा से ही ओवरअचीवर रहे हैं। एक समय आ गया, जब उनके लिए WWE के लिए सारा जज्बा खत्म हो गया था और उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए WWE से जाने का फैसला किया। "अब वो ऐसा कुछ कर रहे हैं, जिससे उन्हें खुशी मिल रही है, तो वो उन्हें करते रहना चाहिए। आप यह मैं क्या सोचते हैं, यह बात इतनी मायने नहीं रखती। अंत में हम सब पंक को सफल होते हुए देखना चाहते हैं।"


रोमन रेंस को लेकर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस के बारे में बोलते हुए स्टीव ऑस्टिन ने कहा, "रोमन रेंस बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और कंपनी जैसे उनको आगे बढ़ाते आई है, वहीं काम कंपनी को जारी रखना चाहिए। फैंस को खुश करने के लिए WWE को रोमन रेंस को हील नहीं बनाना चाहिए।""क्या रोमन रेंस के लिए और ज्यादा सीखने और बढ़ने के चांस हैं? बिल्कुल। 3-4 सालों में रोमन रेंस एक अलग ही लेवल पर पहुंच जाएंगे। रोमन रेंस अगर एटिट्यूड एरा के समय होते तो वो जबरदस्त काम करते। रोमन रेंस की लुक्स, साइज और उनका शरीर काफी अच्छा है, उनको बड़ा स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता।"

Advertisement

रोमन रेंस ने WrestleMania 34 के प्लान के बारे में बड़ा खुलासा किया

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट के लिए तीन विरोधियों के नाम बताएं, शील्ड, ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर। रेंस ने कहा, "ब्रॉक लैसनर अगर चैंपियन रहे, तो मैं उनके साथ लड़ना चाहूंगा, इसके अलावा अंडरटेकर के साथ भी मैं एक बार फिर लड़ना चाहूंगा। अगर हो सके, तो रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में शील्ड के तीनों सदस्य के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा बनना चाहूँगा।"


क्या सैमी जेन को Raw में शिफ्ट किया जाएगा ?

थोड़े समय पहले अफवाहें सामने आई थी कि WWE एक और सुपरस्टार शेकअप की तरफ बढ़ रहा है। WWE रॉ और स्मैकडाउन रैसलमेनिया के बाद हुए शेकअप के बाद से उबर नहीं पाए हैं कि WWE एक और शेकअप कराने के बारे में सोच रही है। WWE स्मैकडाउन के सुपरस्टार सैमी जेन को रॉ के पीपीवी के लिए एडवर्टाइज़ किया गया है।


रूसेव ने WWE को छोड़ने की ओर इशारा किया

इस हफ्ते यह अफवाह सामने आई थी कि लाना और रूसेव ने WWE को उन्हें रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट की है। रूसेव द्वारा हाल में किए गए ट्वीट से यह बात साफ होती है कि बुल्गेरियन ब्रूट जल्द ही कंपनी को अलविदा कह सकते हैं।पूर्व यूनाइटिड स्टेट्स चैंपियन ने WWE फ्रंट ऑफिस और किसी अजीब कारण के लिए शुक्रिया कहा। हालांकि सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार उन्होंने सबको शुक्रिया उन्हें कंपनी से रिलीज करने के लिए कहा।


गोल्डबर्ग की स्ट्रीक तोड़ने वाली असुका रॉ के TLC पीपीवी में डैब्यू कर सकती हैं

प्रो रैसलिंग शीट के जेम्स मैक्केन के मुताबिक, पूर्व WWE NXT विमेंस चैंपियन असुका 22 अक्टूबर को होने वाले TLC पीपीवी में डैब्यू करेंगी। TLC रॉ का एक्सक्लूजिव पीवीवी होगा जोकि मिनेपोलिस में आयोजित किया जाएगा। जापानी सुपरस्टार असुका की अक्टूबर 2015 में डैब्यू के बाद से ही अविजित स्ट्रीक रही है। अगर वो TLC में डैब्यू करती हैं, तो उनके NXT डैब्यू को 2 साल हो जाएंगे और इस तरह 2 साल तक उनकी अविजित स्ट्रीक जारी रहेगी।


बिग कैस की सर्जरी एकदम सफल रही, 9 महीने तक एक्शन से रहेंगे दूर

बिग कैस को हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी हुई, जिसकी वजह से उन्हें 9 महीने के लिए एक्शन से दूर रहना होगा। कार्मेला, जोकि कैस  की असल जिंदगी में प्रेमिका हैं उन्होंने ट्विटर उनकी सर्जरी के बाद की फोटो पोस्ट की।


यूएस चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स के अगले प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

Wrestling Observer Newsletter ने इस बात का खुलासा किया है की बैरन कॉर्बिन अब एजे स्टाइल्स के अगले प्रतिद्वंदी होंगे। अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स को कॉर्बिन चुनौती देंगे।

Published 26 Aug 2017, 20:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit