Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: Raw को लगा बड़ा झटका, लैसनर पर बोली पूर्व चैंपियन ने बड़ी बात

न्यूज़
5.09K   //    26 Sep 2018, 20:40 IST

Enter cap



'ब्रॉक लैसनर जैसा WWE में कोई नहीं है, उनके खिलाफ मैच लड़कर बहुत खुशी होगी'

मौजूदा समय में फिन बैलर कंपनी के सबसे बदकिस्मत रैसलरों में से एक होंगे। साल 2016 में उन्होंने अपने पहले पीपीवी समरस्लैम में ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के खिताब को अपने नाम किया। लेकिन 24 घंटों के भीतर ही उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा क्योंकि मैच में सैथ रॉलिंस द्वारा लगाए गए बकलबॉम्ब मूव की वजह से उन्हें गंभीर चोट आई। वापसी के बाद भी उन्हें कभी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सही स्टोरीलाइन नहीं मिली।

SmackDown में एजे स्टाइल्स को लगा डर, चेहरे पर आया पसीना

एजे स्टाइल्स WWE के महान रैसलर्स में से एक हैं। उन्होंने 250 दिनों से ज्यादा बार तक अपने खिताब को अपने पास रखा। अब एजे स्टाइल्स अपने WWE टाइटल को ऑस्ट्रेलिया के एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न में समोआ जो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। स्मैकडाउन के एपिसोड में पहली बार एजे स्टाइल्स को डरते हुए देखा गया।

WWE Raw को 25 सालों में लगा सबसे बड़ा झटका

रैसलमेनिया के बाद से WWE व्यूवरशिप के लिए तरस रहा है। 3 मिलियन पहुंचना भी मुश्किल हो रहा है। मंडे नाइट फुटबाल गेम के बीच में रॉ होती है। इन दोनों की टक्कक आपस में रहती है। इस बार भी रॉ को काफी नुकसान हुआ है। इतिहास में सबसे कम व्यूवरशिप रही है।

WWE में फोटोशूट के दौरान फेमस सुपरस्टार्स के बीच चले लात-घूंसे

WWE में हमशे लात-घूंसे और पटकियां देखने को मिलती है। कभी रिंग में तो कभी रिंग के बाहर, कभी बैकस्टेज तो कभी पार्किंग एरिया में नजर आती है। WWE अपने फैंस के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और कुछ भी कर सकती है। क्राउड के बीच लड़ाई , 20 फुट से रैसलर को गिराया। एंबुलेंस,ट्रक और कार जैसी चीजों को भी WWE रोमांच के लिए कुछ भी कर सकता है।

WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: 25 सितंबर, 2018

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का दूसरा सीजन पिछले हफ्ते से शुरु हो चुका है। पिछले सीज़न को असुका और द मिज़ की जोड़ी ने इसी साल जीता था। इस टूर्नामेंट के पहले सीज़न का आयोजन 6 महीने पहले ही किया गया था। इस टूर्नामेंट के पहले दूसरे हफ्ते बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स की जोड़ी का सामना जिंदर महल और एलिसा फॉक्स के साथ हुआ। वहीं दूसरे मैच में द मिज़-असुका की जोड़ी ने कार्मेला और आर ट्रुथ के खिलाफ मैच लड़ा।




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...