Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 जुलाई 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

UFC में ब्रॉक लैसनर की वापसी सबसे बड़ा मजाक होगा : मार्क हंट

पिछले हफ्ते एक अफवाह सामने आई थी कि मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन और WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर अगले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद एक बार फिर UFC का रुख कर सकते हैं। मार्क हंट (UFC 200 में लैसनर के साथ लड़ने वाले और उनके खिलाफ गैर कानूनी ड्रग्स लेकर लड़ने का आरोप लगाने वाले) ने stuff के साथ हुए इंटरव्यू में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के ऊपर निशाना साधा है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी नौकरी बचाने के लिए मुझसे माफी मांगी: कैरेन जैरेट

WWE और GFW के रैसलर्स के गेट टूगेदर के समय जैरेट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एप्रोच किया था। हालांकि द मोंस्टर अमंग मैन को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो कौन हैं, लेकिन कैरेन ने उन्हें कहा कि वो उनके बच्चों के पसंदीदा रैसलर है और वो उनका ऑटोग्राफ चाहिए। स्ट्रोमैन ने आसानी से ऑटोग्राफ देने की जगह उन्हें बड़ी बदतमीजी से बात की, जिसके बाद जैरेट ने उन्हें सबके सामने झाड़ दिया।
Advertisement

एजे स्टाइल्स ने लाइव इवेंट में यूएस चैंपियन बनने का कारण बताया

यएस चैंपियन और स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने हाल ही में E&C Pod of Awesomeness में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने क्रिश्चियन और ऐज से WWE और इसके अलावा कई मुद्दों पर बात की। उस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो मेडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट में पहली बार यूएस चैंपियन क्यों बने।

ब्रॉक लैसनर UFC में जरूर वापसी करेंगे: जिम रॉस

पूर्व WWE दिग्गज कमेंटेटर जिम रॉस ने अपनी वेबसाइट JRsBarBQ.com पर ब्लॉग लिखा। इस ब्लॉग में जिम रॉस ने ब्रॉक लैसनर की UFC में संभावित वापसी, जोन जोंस और लैसनर के बीच हुई बयानों की अदला बदली और समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले फैटल 4 वे मैच को लेकर अपनी बात रखी।

क्रिस जैरिको ज्यादा समय के लिए Smackdown Live में नजर नहीं आएंगे

क्रिस जैरिको ने इस हफ्ते सबको चौंकाते हुए स्मैकडाउन लाइव में नजर आए और उन्होंने यूएस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लिया। हालांकि उनकी वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर के अनुसार जैरिको ज्यादा समय के लिए वापस नहीं आए हैं।

WWE के बड़े प्रतिद्वंदी के साथ पार्टनरशिप करने की तैयारी कर रहा है GFW

हाल ही में हुई GFW के कॉन्फ्रेंस में कई दिलचस्प चीजें सामने आई, जिसमें से एक बड़ी बात यह सामने आई की GFW और लूचा अंडरग्राउंड के बीच पार्टनरशिप को लेकर बातचीत चल रही है।

WWE SummerSlam से पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे ब्रॉक लैसनर

इस हफ्ते के WWE रॉ में एलान किया गया है कि ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस, समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे ही, लेकिन उससे पहले वो स्मैकडाउन के लाइव इवेंट में समोआ जो के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ेंगे।

WWE सुपरस्टार्स ने ट्रिपल एच को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

द गेम, सेरेब्रल असासिन, हंटर जैसे कई नामों से मशहूर ट्रिपल एच 49 साल के हो गए हैं। ट्रिपल एच WWE में 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। ट्रिपल एच की रिंग, WWE ऑफिस और निजी जिंदगी काफी कामयाब रही है।

अल्बर्टो डैल रियो और पेज के हालिया विवाद पर उनके वकील ने आधिकारिक बयान जारी किया

अल्बर्टो डैल रियो और पेज के कानूनी वकील कीथ मैकमैहन ने ट्विटर पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, उनका यह बयान अल्बर्टो डैल रियो और पेज के ओरलैडों इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुए विवाद और पुलिस रिपोर्ट पर आया है। Published 28 Jul 2017, 20:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit