Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 सितंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

No Mercy पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विनर का नाम सामने आया

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच नो मर्सी पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए महामुकाबला होगा। हालांकि उससे पहले Cagside Seats की रिपोर्ट के अनुसार उस मैच में द बीस्ट ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन हारने के बाद भी इस मैच में काफी मजबूती से नजर आएंगे। इस मैच के बाद भी उनके डोमिनेंस को नहीं रोका जाएगा।

चैंपियन ने मारी डींगे, द रॉक के साथ की खुद की तुलना

GFW ग्लोबल चैंपियन एलि ड्रेक ने हाल ही में एक रैसलिंग रेडियो को अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर कई मुद्दों पर उन्होंने चर्चा की। इसमें सबसे खास बात ये रही की उन्होंने अपनी तुलन द रॉ के साथ की। खासतौर पर माइक्रोफोन स्किल के बारे में उन्होंने ज्यादा अपनी तुलना द रॉक से की।
Advertisement

"रोमन रेंस पहले ही विलेन बन चुके हैं "

रोमन रेंस प्रोफेशनल रैसलिंग में इस समय काफी बड़ा नाम हैं। उनके काफी सारे फैन है, तो कुछ लोग उन्हें नापसंद भी करते हैं। हालांकि ट्रिपल एच ने उनको लेकर बड़ी बात कही।  ESPN के साथ हुए इंटरव्यू में NXT के हैड ने कहा कि उनके विरोधियों के लिए वो पहले ही हील बन चुके हैं।

कर्ट एंगल ने अपने बेटे जेसन जॉर्डन को लेकर बड़ा बयान दिया

कर्ट एंगल ने बताया  की हो सकता है की आने वाले दिनों में जॉर्डन वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे। रॉ में एक स्टोरीलाइन के तहत इस बात का खुलासा कर्ट एंगल ने खुद किया था की जेसन जॉर्डन उनके बेटे है। एक स्कैंडल के तहत इस ओलंपिक गोल्डमेडिस्ट का ये सब हुआ था। हालांकि ये स्टोरीलाइन तब से कुछ खास नहीं गई। जेसन जॉर्डन अब सिंगल WWE में काम कर रहे है।

"जिंदर महल ने जब WWE में आगे बढ़ने की उम्मीद खो दी थी तब मैंने उसका साथ दिया था"

जिंदर महल इस समय WWE में चमकता सितारा है। वो WWE चैंपियन हैं। जिस आदमी ने जिंदर महल को शुरूआती दौर में तैयार किया वो जिंदर महल को काफी अच्छे से जानता है। उनका नाम रिक टाइटन यानि फेक रोजर रेमोन है। उन्होंने हाल ही में जिंदर महल के फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन और उनके रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की।

"फेक रेज़र रैमन" ने बताया कि शॉन माइकल्स और केन उनके साथ कैसा व्यवहार करते थे"

"फेक  रेज़र रैमन" नाम से जाने जाने वाले रिक बोग्नार ने " द टू मैन पावर ट्रिप ऑफ़ रैसलिंग" के द्वारा आयोजित कराये गए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए WWE में रैसल करना कैसा अनुभव था और शॉन माइकल्स और केन जैसे रैसलरों द्वारा उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता था।

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन कैली कैली का 50 हजार डॉलर का कीमती सामान चोरी हुआ

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन कैली कैली चोरी की घटना का शिकार हो गई है। उनका 50 हजार डॉलर का सामान चोरी हो गया है। कैली कैली ने ट्वीट कर इस बारे में पूरी जानकारी दी।

साशा बैंक्स ने इंटरव्यू के दौरान कुछ फैंस को खरी-खोटी सुनाई

समरस्लैम वीकेंड के दौरान साशा बैंक्स के होटल के बाहर उन्हें "बू" किया गया था। NXT टेकओवर: ब्रुकलिन के बाद बैंक्स अपने रूम से निकल कर पिज़्ज़ा लेने चली गईं। होटल की वापस लौटते समय उन्होंने अपने कुछ फैंस की ओर देखने से इनकार कर दिया। जिसके बाद सभी मिलकर उन्हें "बू" करने लगे।

WWE फैंस के लिए अच्छी खबर, पूर्व चैंपियन ने दिए वापसी के संकेत

पूरी दुनिया में हल्क होगन के काफी फैंस हैं। प्रो रैसलिंग इतिहास के सबसे जाने माने चेहरे हल्क होगन लोगों के दिलों में राज करते है। हालांकि काफी लंबे टाइम से उन्होंने रैसलिंग नहीं की है। वो अब WWE में नहीं है। हल्क होगन ने फिलहाल रैसलिंग पूरी तरह छोड़ दी है। लेकिन फैंस के दिमाग में एक ही सवाल है की हल्क होगन इस बिजनेस में वापस आएंगे या नहीं ?

फिन बैलर ने अपने डीमन अवतार को लेकर किया बड़ा खुलासा

फिन बैलर WWE में आने के पहले दर्शकों को अपने शानदार डीमन बॉडी पेंट के अलग-अलग डिज़ाइन से रोमांचित किया करते थे। वह अभी भी समय-समय पर WWE में डीमन अवतार में नज़र आते हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने बॉडी पेंट डिज़ाइन में किस किरदार को बनवाना चाहते थे लेकिन उन्हें ऐसा करने का मौका नहीं मिला।

शार्लेट फ्लेयर ने अपने पूर्व पति द्वारा दी गई शारीरिक यातनाओं पर बात की

शार्लेट फ्लेयर अपने जीवन में  बहुत सी कठिनाइयों से गुज़र चुकी हैं। उन्होंने अपने जीवन में दर्द, ट्रेजेडी और दुःख सभी चीज़ें झेलीं हैं। शार्लेट ने अपने पूर्व पति की कुछ भुला देने वाली यादों का खुलासा किया और बताया कि कैसे वह शराब पीकर गाली-गलौज करते थे और उनके भाई रीड के साथ ड्रग्स लिया करते थे।

WWE Live Event रिजल्ट्स डे मोइन, 3 सितंबर 2017: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE लाइव आया डे मोइन से और इसमें रॉ रोस्टर ने हिस्सा लिया। लाइव इवेंट के दौरान कुछ शानदार मैच देखने को मिले और शो के मेन इवेंट में आमने सामने आए जॉन सीना और ब्रे वायट, जिनके बीच फैंस को डे मोइन स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। इसके अलावा रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी दुश्मनी को जारी रखा और इन दोनों के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच देखने को मिला। रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने अपने टाइटल को फैटल 5 वे मैच में डिफेंड किया।

WWE Live Event रिजल्ट्स सीडर फॉल्स, 3 सितंबर 2017: जिंदर महल vs रैंडी ऑर्टन

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट आइवा के सीडर फॉल्स में हुआ। शो के दौरान फैंस को स्मैकडाउन के ज्यादातर बड़े स्टार्स के मैच देखने को मिले हालांकि इस शो में केविन ओवंस मौजूद नहीं थे।
Published 04 Sep 2017, 20:06 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now