Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 मई 2017

विजय शर्मा
visit

Extreme Rules पर हो सकता है नेविल और ऑस्टिन एरीज के बीच मैच Wrestling Observer की रिपोर्ट की मानें तो WWE एक बार फिर नेविल और ऑस्टिन एरीज के बीच मैच कराने का फैसला कर चुका है, और यह मैच रॉ की एक्सक्लूसिव पीपीवी एक्सट्रीम रुल्स के लिए तय किया गया है। अगर नेविल और ऑस्टिन एरीज के बीच यह मैच होता है तो यह पीपीवी पर उनका तीसरा मुकाबला होगा।


साशा बैंक्स ने Raw विमेन्स चैंपियनशिप को चुराने की कोशिश की

एलेक्सा ब्लिस ने बेली को उनके घर यानि कैलिफोर्निया में हराकर रॉ विमेन्स चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। इस हफ्ते हुई रॉ में साशा बैंक्स ने अपने इरादे साफ किए कि वो एलेक्सा ब्लिस की इतनी बड़ी फैन नहीं हैं और इटली के रॉम में हुए लाइव इवेंट में उन्होंने कुछ अलग किया।


WWE Live Event रिजल्ट्स, ग्लासगो: 4 मई 2017

WWE इन दिनों यूरोप के दौरे पर हैं। जहां स्मैकडाउन का लाइव इवेंट स्कॉटलैंड के शहर ग्लासगो में हुआ। लाइव इवेंट के दौरान स्मैकडाउन के ज्यादातर बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया। WWE पूरे साल अमेरिका और दुनिया के कई सारे देशों में लाइव इवेंट्स का आयोजन कराती है। शो की शुरुआत 6 मैन टैग टीम मैच के साथ हुई। शो के दौरान विमेंस डिवीजन, टैग टीम डिवीजन समेत कई सिंगल्स मैच देखने को मिले।


रिकार्डो रोड्रिगेज़ ने लिया प्रोफेशनल रैसलिंग से सन्यास

पूर्व WWE टैलंट रिकार्डो रोड्रिगेज़ ने रैसलिंग से सन्यास का ऐलान कर दिया। पूर्व WWE अनाउंसर, मैनेजर और इन रिंग टैलंट ने फेसबुक के जरिए रिटायरमेंट की घोषणा की। रोड़िरगेज पूर्व WWE रैसलर अल्बर्टो डैल रियो के पर्सनल रिंग अनाउंसर और रिंग मैनेजर थे, इसके अलावा उन्होंने ध्यान भटककर डैल रियो को कई मैच जिताए। रोड्रिगेज़ को WWE ने 30 जुलाई 2014 को रिलीज कर दिया था।


IPL 2017 के प्री शो 'Extra Innings' में नज़र आएंगे न्यू डे

दो बार के पूर्व WWE टैग टीम चैम्पियन द न्यू डे 10 से 12 मई तक भारत में रहेंगे। इस बीच वो आईपीएल 10 के प्री शो में भी शिरकत करेंगे। जैसे की आप सबको पता है कि आईपीएल का 10वा सीजन इस समय चल रहा है मैच के शुरू से पहले हर दिन एक्सट्रा इनिंग्स टी-20 आता है, न्यू डे भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। फैंस इनसे जुडने के लिए 7 बजे टीवी से सकते हैं।


गोल्डबर्ग ने खास तरह की ट्रेनिंग शुरु की

प्रोफेशनल रैसलिंग से ब्रेक लेने के बाद WCW, WWE लैजेंड गोल्डबर्ग एक बार फिर से जिम में लौट आए हैं। उन्होंने अपनी फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की, जिसमें वो अपने फ्रेंड एर्नेस्ट 'द कैट' मिलर के साथ मुए थाई (थाई बॉक्सिंग) की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।


यंग बक्स को WWE में देखना चाहते हैं मैट हार्डी

हाल में मैट हार्डी ने ट्विटर पर अपने एक अलग अंदाज में एक बयान दिया, जिसमें वह कह रहे हैं कि वह यंग बक्स को WWE में अपने और भाई जैफ के साथ देखना पंसद करेंगे।



Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now