Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 अक्टूबर 2018

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 14 Oct 2018, 20:55 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE Crown Jewel इवेंट बड़ी वजह से हो सकता है रद्द

2 नवंबर 2018 को WWE क्राउन ज्वेल सऊदी में होने वाला है लेकिन ये बड़ा इवेंट रद्द होने सकता है। दरअसल ये सब कुछ एक राजनीतिक संकट की वजह से हो सकता है । अमेरिका के लोग और वहां के सीनेटरों (सांसद) WWE पर सोशल मीडिया के जरिए दवाब बना रहे हैं कि इस इवेंट को सऊदी में रद्द किया जाए।

क्या आप जानते हैं: WWE में Dx को किसने , क्यों और कब बनाया था?

WWE के फैंस को Dx याद ही होगी, जब शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच एंट्री करते थे तो एटीट्यूड एरा में धमाका हो जाता था। वहीं अब इस चर्चित टीम ने WWE में अपना फिर से रीयूनियन कर लिया है और Dx 2 नवंबर को होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी में ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (अंडरटेकर और केन) के खिलाफ मुकाबला करने वाले हैं । Dx ने WWE में अपने 21 साल पूरे कर लिए हैं और अब अगले पड़ाव के लिए वो तैयार है।

SmackDown को 1000वें एपिसोड में पूर्व चैंपियन के कारण लग सकता है बड़ा झटका

WWE अपने 1000वें एपिसोड के लिए पूर्व चैंपियन ऐज को मंगलवार रात के लिए "Cutting Edge talk Show " के स्पेशल एडिशन के लिए होस्ट के रुप में देख रही थी लेकिन अब इस कहानी में नया मोड़ आ रहा है। WWE में ऐज ने 11 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने नाम किया था हालांकि 2011 में गर्दन की चोट के कारण उन्हें रैसलिंग रिंग से रिटायर होना पड़ा। इस चोट के कारण ऐज फिर कभी भी रिंग में वापसी नहीं कर पाए।

SmackDown इतिहास के अभी तक के सबसे खतरनाक पल

16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को स्मैकडाउन का 1000 वां होने वाला है जिसके लिए तैयारियां भी लगभग पूरी हो गई हैं। बतिस्ता, द रॉक और रे मिस्टीरियो इस एपिसोड में दस्तक देने वाले हैं। स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी के रथ को आगे बढ़ाया।

WWE चैंपियन बैकी लिंच की जिंदगी से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

बैकी लिंच हैल इन ए सेल से ही WWE स्मैकडाउन की चैंपियन बनी हुई हैं। बैकी ने शार्लेट के साथ स्टोरी में कई सारे बेहतरीन मैच लड़े हैं। इन मैचों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया है। अभी लग रहा है बैकी और शार्लेट फ्लेयर की कहानी लंबी जाएगी।

Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, 12 अक्टूबर 2018, सिराक्यूज़: रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज ने जीता मैच

WWE का लाइव इवेंट सिराक्यूज़ में हुआ जिसको फैंस द्वारा पसंद किया गया। रॉ के लगभग सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे लेकिन सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और डॉल्फ जिगलर की कमी पूरी तरह से खली। ये लाइव इवेंट ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन के बाद पहला इवेंट था।

5 चीजें जो आप पॉल हेमन के बारे में शायद नहीं जानते होंगे

फैंस का मनोरंजन करने के लिए WWE रैसलर्स के पास एक अच्छी बॉडी के साथ-साथ एक अच्छी आवाज भी होनी चाहिए। कई रैसलर्स के पास यह दोनों चीजें होती है वहीं कुछ की माइक स्किल्स काफी खराब होती है। माइक स्किल्स दूसरे स्पोर्ट्स में ज्यादा जरूरी नहीं हैं लेकिन स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में यह काफी जरूरी होता है। बिना माइक स्किल्स के रैसलिंग को देखना काफी बोरिंग हो जाता है।

5 सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE में वापसी नहीं करेंगे

प्रो रैसलर का सपना होता कि वह एक ना एक दिन WWE के लिए काम जरूर करें। लेकिन दुनिया के सबसे बड़े रैसलिंग प्रोमोशन में टिके रहना हर किसी की बस की बात नहीं है। जहां एक तरफ कुछ सुपरस्टार्स कई दशकों से कंपनी में टिके हुए है तो वहीं दूसरे सुपरस्टार्स WWE नामक दलदल से निकलकर किसी दूसरे कंपनी में काम करना चाहते हैं।

जानिए क्या है रोमन रेंस के टैटू के पीछे की कहानी

आज कल के रैसलिंग दुनिया मे टैटूज़ का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है। चाहे आप WWE स्टार्स की बात करें या फिर दुनिया भर के किसी अन्य रैसलिंग प्रमोशन को देखें हर दूसरे स्टार के शरीर पर टैटू बने होते हैं।

Published 14 Oct 2018, 20:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit