WWE WrestleMania 36: 5 चीज़ें जो ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद कंपनी में हो सकती है

WWE चैंपियन ड्रू और ब्रॉक लैसनर
WWE चैंपियन ड्रू और ब्रॉक लैसनर

ड्रू मैकइंटायर ने रेसलमेनिया 36 से पहले कभी भी WWE चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ा था और 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने पहले मैच में उन्होंने जीत दर्ज की। इसके साथ ही वे WWE के इतिहास के पहले और एकमात्र ब्रिटिश चैंपियन बन गए।

उनके इस शानदार पल की शुरुआत रॉयल रंबल 2020 पीपीवी से हुई थी जहां उन्होंने मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप के लिए लैसनर को चैलेंज किया था। इसके बाद से उन्हें शानदार पुश मिला और रेसलमेनिया के अंतिम दिन उन्होंने अपने सपने को पूरा किया।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने पहले दिन काफी निराश किया

भले ही ड्रू को लाइव क्राउड के सामने जश्न मनाने का मौका नहीं मिला हो लेकिन उनकी ये जीत सबको याद रहेगी। विंस मैकमैहन और पॉल हेमन को ड्रू मैकइंटायर काफी पसंद है और यही कारण है कि उन्हें इतना बड़ा मोमेंट मिला। खैर, अब मैकइंटायर WWE चैंपियन है और इसके चलते ये 5 बड़ी चीज़ें देखने को मिल सकती है।

#5 ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रीमैच

ब्रॉक लैसनर और ड्रू
ब्रॉक लैसनर और ड्रू

पिछले साल ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच रेसलमेनिया 35 में मैच हुआ था और ये मुकाबला ज्यादा दर्शकों को पसंद नहीं आया था। इसके बाद समरस्लैम में फिर दोनों का मैच हुआ लेकिन इस बार का मैच जबरदस्त था।

कुछ ऐसा ही समरस्लैम 2020 पीपीवी में हो सकता है जहां उसके पहले पॉल हेमन ड्रू से रीमैच की मांग कर सकते हैं। इसके बाद ऑडियंस के रहते हुए दोनों स्टार्स धमाकेदार और लंबा मैच लड़ सकते हैं। फैंस भी चाहेंगे कि एक बार फिर ये दोनों स्टार्स के बच एक तगड़ा मैच देखने को मिले जिसे सालों तक याद रखा जाए। ़

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ताजा स्टोरीलाइन

ओवेंस
ओवेंस

ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने से रॉ ब्रांड में कई सारी ताजा दुश्मनियाँ शुरू हो सकती है। WWE चैंपियनशिप के लिए मैकइंटायर का सामना केविन ओवेंस, एलिस्टर ब्लैक, एंड्राडे जैसे स्टार्स के साथ हो सकता है।

इसके अलावा ड्रू के पुराने दुश्मनों के साथ भी एक फ्रेश स्टोरीलाइन तैयार हो सकती है। 'स्कॉटिश साइकोपैथ' के चैंपियन बनने से WWE टाइटल के लिए लंबी दुश्मनियाँ दिखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: पहले दिन के 3 तगड़े मुकाबले जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे

#3 WWE ड्रू को 'बेबीफेस' की तरह पुश देगा

मैकििइंटायर

ड्रू मैकइंटायर को बेबीफेस बनाकर चैंपियन बनाने का एक्सपेरिमेंट सफल रहा। कंपनी जानती है कि ड्रू काफी अच्छे से अपने इस गिमिक को आगे लेकर जा सकते हैं और इस वजह से WWE उन्हें पुश देगा।

ड्रू को समरस्लैम या सर्वाइवर सीरीज तक चैंपियन रहना चाहिए और WWE को इस दौरान उन्हें हील बनाने की गलती नहीं करनी चाहिए। इसका बड़ा कारण ये है कि उन्हें फैंस पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 खराब निर्णय जो WWE ने पहले दिन के दौरान लिए

#2 रॉ में बदलाव होगा

लैसनर
लैसनर

पॉल हेमन इस समय रॉ ब्रांड के इंचार्ज है और उनके नेतृत्व में शुरुआत से ही बदलाव नजर आया है। उनकी वजह से रिकोशे, एलिस्टर ब्लैक, बडी मर्फी, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस जैसे स्टार्स को फायदा मिला है।

पॉल जरूर चाहेंगे कि ड्रू की तरह ही बाकी स्टार्स को भी मेन इवेंट स्टार की उपाधि मिले। इससे रॉ में बदलाव आएगा और शायद ही फिर कभी लैसनर को चैंपियनशिप मिलेगी।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 मुकाबले जो फैंस की उम्मीदों से काफी बेहतर साबित हुए

#1 ड्रू मैकइंटायर को फैंस से अच्छा रिएक्शन मिलेगा

ड्रू
ड्रू

ड्रू मैकइंटायर की तरह से पिछले कुछ सालों में सैथ रॉलिंस, कोफी किंग्सटन और डीन एम्ब्रोज़ जैसे स्टार्स को वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद फैंस ने पसंद किया लेकिन बाद में वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

ड्रू मैकइंटायर के साथ ऐसा नहीं होगा क्योंकि उनका गिमिक अन्य स्टार्स की तरह एक जैसा नहीं है। वे हील और बेबीफेस के रूप में एक जैसा व्यवहार करते हैं और इस वजह से शायद उन्हें लंबे समय तक फैंस पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 फेमस सुपरस्टार्स जिनकी कमी शो के दौरान महसूस हुई