WWE WrestleMania 36: बड़ा मैच हारने के बाद ब्रॉक लैसनर के लिए 5 शानदार विरोधी

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच
ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच

दर्शक रेसलमेनिया 36 के लिए उत्साहित थे क्योंकि ये पिछले कुछ इवेंट्स से अलग रहने वाला था। WWE ने रेसलमेनिया को दो दिन आयोजित किया था और ये बड़ा इवेंट बिना दर्शकों के हुआ था। इतनी मुश्किलों के बाद भी कंपनी ने रेसलमेनिया को फैंस लिए कैंसिल नहीं किया।

इस साल रेसलमेनिया के दूसरे दिन हुए मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना WWE चैंपियनशिप के लिए रॉयल रंबल विजेता ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। इस धमाकेदार मैच में ड्रू ने कई सारी क्लेमोर किक का उपयोग किया और जीत दर्ज की। अब ब्रॉक से चैंपियनशिप छीन ली गयी है।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 36: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने पहले दिन काफी निराश किया

खैर, बेल्ट गंवाने का ये अर्थ नहीं है कि द बीस्ट अब WWE में लंबे समय तक नजर नहीं आएंगे बल्कि अगले कुछ महीनों में लैसनर फिर एक्शन में नजर आ सकते हैं। इस दौरान उन्हें कुछ अच्छे अपोनेंट्स की जरूरत होगी।

इसलिए हम बात करने वाले हैं रेसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित प्रतिद्वंदी के बारे में।

#5 ब्रॉक लैसनर vs रिकोशे

रिकोशे और लैसनर
रिकोशे और लैसनर

रिकोशे और ब्रॉक लैसनर के बीच कुछ महीनों पहले दुश्मनी देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों के बीच सुपर शोडाउन में मैच भी हुआ था जहां द बीस्ट ने बड़ी आसानी से रिकोशे को हराया था।

इसके अलावा रॉ के कुछ एपिसोड्स में भी ब्रॉक लैसनर और रिकोशे का आमना-सामना हुआ था और लगभग हर बार लैसनर का पलड़ा भारी रहता था। ये बात तो तय है कि रिकोशे जरूर ही बदला लेना चाहेंगे और इस वजह से भविष्य में दोनों बड़े स्टार्स के बीच फिर एक मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ब्रॉक लैसनर vs एजे स्टाइल्स

ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच सर्वाइवर सीरीज में एक मैच हुआ था और ये मुकाबला काफी बढ़िया साबित हुआ था। द बीस्ट को रेसलमेनिया 36 के बाद तगड़े प्रतिद्वंदी की तलाश होगी और स्टाइल्स एक अच्छा विकल्प है।

अंडरटेकर ने एजे को अपने मैच के दौरान दफना दिया था और इससे साफ होता है कि वे कुछ समय के लिए आराम कर सकते हैं। कुछ समय बाद बतौर फेस सुपरस्टार वापसी करने के बाद दोनों स्टार्स फिर समरस्लैम में एक क्लासिक मैच दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: पहले दिन के 3 तगड़े मुकाबले जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे

#3 ब्रॉक लैसनर vs केविन ओवेंस

लाइव इवेंट
लाइव इवेंट

ब्रॉक लैसनर को समरस्लैम में एक अच्छे प्रतिद्वंदी की तलाश रहेगी और केविन ओवेंस शानदार विकल्प साबित हो सकते हैं। केविन रॉ के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक माने जाते हैं और उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिलता है।

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर रॉ और पूरी कंपनी के बड़े हील है। इस कारण से अगर उन्हें टॉप बेबीफेस के साथ बुक किया जाए तो एक शानदार स्टोरीलाइन तैयार हो सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 खराब निर्णय जो WWE ने पहले दिन के दौरान लिए

#2 ब्रॉक लैसनर vs द फीन्ड

Enter caption

ब्रॉक लैसनर अपनी मर्जी से ब्रांड बदल लेते हैं और ऐसा ही कुछ समय पहले हुआ था। लैसनर को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया था लेकिन मिस्टीरियो से बदला लेने के लिए वे रॉ में आ गए थे।

द फीन्ड के गिमिक को जबरदस्त तरीके से पुश मिल रहा है। इस वजह से ही उन्हें गोल्डबर्ग और जॉन सीना जैसे दिग्गजों का सामना करने का मौका मिला है। फैंस लैसनर को द फीन्ड के खिलाफ देखना भी काफी पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 मुकाबले जो फैंस की उम्मीदों से काफी बेहतर साबित हुए

#1 ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले

लैश्ले
लैश्ले

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के ड्रीम मैच का फैंस सालों से इंतजार कर रहे हैं। खुद लैश्ले ने भी बताया है कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर से मैच लड़ने के लिए मुख्य रूप से WWE में वापसी की है।

रेसलमेनिया में इस बड़े मैच के संकेत मिले जब लाना की वजह से लैश्ले को हार मिली। अगले कुछ महीनों में लैश्ले, लाना से अलग होकर फेस बन सकते हैं और इसके बाद ये बड़ा मैच संभव हो पाएगा।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 फेमस सुपरस्टार्स जिनकी कमी शो के दौरान महसूस हुई

Quick Links

App download animated image Get the free App now