COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप: द रॉक को मिला 150 करोड़ का ऑफर, सीना ने महात्मा गांधी को याद किया

ANALYST
न्यूज़
1.35K   //    03 Oct 2018, 21:00 IST

<p>


लगभग 13 दिनों बाद SmackDown रचेगा बड़ा इतिहास

स्मैकडाउन अब इतिहास रचने से सिर्फ 2 कदम दूर है। 16 अक्टूबर 2018 (भारत में 17 अक्टूबर ) को स्मैकडाउन अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लेगा ये इवेंट वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना में होगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन का 998 वां एपिसोड टेलिकास्ट हुआ। 16 अक्टूबर वो तारीख है जब स्मैकडाउन दूसरा सबसे बड़ा हफ्ते में आने वाले टीवी शो बन जाएगा। स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी के रथ को आगे बढ़ाया। हाल ही में 16 अक्टूबर की स्मैकडाउन के लिए कुछ दिग्गजों को बुक किया जा रहा है, जिसमें द रॉक, रे मिस्टीरियो और ऐज जैसे सुपरस्टार्स शामिल हो सकते हैं।


जॉन सीना ने गांधी जयंती के मौके पर बापू को किया याद 

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते हैं। रैसलिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में जॉन सीना ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी की एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में जॉन सीना ने गांधी जी की तस्वीर के साथ एक अनमोल विचार शेयर किया है। इस तस्वीर में लिखा है Nobody can hurt me without my permission- Mahatma Gandhi. आपको बता दें कि ये अनमोल विचार गांधी जी का है जिसका मतलब है, "'मेरी मर्जी के बिना मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।"


SmackDown में रैंडी ऑर्टन का कहर जारी, फेमस सुपरस्टार की उंगली लगभग तोड़ी

रैंडी ऑर्टन ने लगभग 15 सालों से WWE में जबरदस्त काम किया है। कभी वो हील बने कभी फेस लेकिन अभी रैंडी को विलन के रुप में काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले रैंडी ऑर्टन ने वापसी करते हुए जैफ हार्डी पर निशाना साधा लेकिन अब उनके निशाने पर फेसम सुपरस्टार आ गया है।रैंडी ऑर्टन ने जैफ पर कई बार पिछले 2 महीनों में अटैक किया। रैंडी ने जैफ को काफी बुरी तरह मारा उनका पेंट भी उतरा जबकि उनको बेइज्जती के साथ मारते रहे। दोनों की दुश्मनी हैल इन ए सैल पर आके रुकी। हैल इन सैल पीपीवी में जैफ और रैंडी का मैच हुआ जिसको किसी तरह रैंडी ने जीत लिय। जिसके बाद लगा कि ये दुश्मनी कुछ नया मोड़ लेगी लेकिन रैंडी ने अपना नया शिकार स्मैकडाउन में तलाश लिया है।


WWE Raw की व्यूवरशिप अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंची

रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड सालों से हर हफ्ते आ रहे हैं। WWE पिछले कुछ समय से लगातार गिरती हुई व्यूवरशिप का शिकार हो रही है। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 25 सालों के इतिहास में सबसे कम थी। इस बार तो ये आंकड़ा और भी शर्मनाक स्थिति में पहुंच गया। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप कुल मिलाकर 2.302 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ को 2.350 मिलियन लोगों ने देखा था, पिछली बार के मुकाबले इस बार व्यूवरशिप में 2 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। रॉ के 25 सालों के इतिहास में पहला मौका है, जब रॉ की व्यूवरशिप इतनी नीचे गिरी है।


द रॉक को 2 WWE मैचों के लिए मिला ₹ 150 करोड़ का ऑफर

मीडिया में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीपल्स चैंपियन द रॉक को अगले साल अप्रैल महीने के दौरान सऊदी अरब में आने के लिए 20 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया गया है। 'द डर्टी शीट्स' के अनुसार सऊदी अरब का खेल विभाग रॉक को अपने देश में मैच के लिए लाना चाहता है। अगर द रॉक बतौर चैंपियन सऊदी आएंगे तो इस रकम को और ज्यादा बढ़ाया जा सकता है।


SmackDown के 1000वें एपिसोड के लिए बड़े दिग्गजों को एडवर्टाइज किया गया

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। इस एपिसोड में कई बड़े लैजेंड शामिल होंगे। एवोल्यूशन का रीयूनियन भी यहां पर होगा। जिस एरीना में ये एपिसोड होगा वहां पहले से कई बड़े दिग्गजों के नाम का एडवर्टाइज किया जा रहा है। पिछले हफ्ते इस बात का खुलासा हुआ था कि रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बतिस्ता का रीयूनियन होगा। 16 अक्टूबर को एवोल्यूशन का रीयूनियन होना पक्का है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है।लेकिन अब एक और बड़े सुपरस्टार का नाम इस लिस्ट में शामिल किया जा रहा है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन एज, द रॉक और रे मिस्टिरियो भी इस शो में शामिल हो सकते है। ये कुछ ऐसे सुपरस्टार है जिनका नाम अभी सभी सामने आया है। इन्हें लगातार एडवर्टाइज किया जा रहा है। जिनमें से कई दिग्गजों का आना कंफर्म है।


WWE Super Show-Down में होने वाले सभी चैंपियनशिप मैचों को लेकर बड़ा खुलासा

सुपर शो डाउन को अब बस कुछ ही दिन बचे है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपरस्टार्स पूरी तरह तैयार है। यहां फैंस भी काफी ज्यादा होंगे।एक लाख से ज्यादा फैंस के यहां आने की उम्मीद यहां पर है। इस इवेंट में चार टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। लेकिन केजसाइट शीट्स ने इससे पहले बड़ी खबर सुपर शो डाउन को लेकर कही है। इसके मुताबिक ये बात कही गई है कि इस इवेंट में एक भी टाइटल में बदलाव नहीं होगा।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...