Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Year Ender: 5 सुपरस्टार्स जिनके लिए साल 2019 यादगार रहा

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

बैकी लिंच और कोफी किंग्सटन के लिए साल बढ़िया रहा
बैकी लिंच और कोफी किंग्सटन के लिए साल बढ़िया रहा

साल 2019 हर एक रेसलिंग फैन को याद रहेगा। इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) के टक्कर में AEW ने कदम रखा जिसके बाद कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स ऑल एलीट रेसलिंग के साथ जुड़ गए। साल 2019 में कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स भी बने। खैर, कंपनी के हर हफ्ते बढ़िया शोज़ दिए हैं लेकिन रेटिंग्स में फायदा नहीं हुआ है।

2019 का साल कई सारे सुपरस्टार्स के लिए यादगार रहने वाला है। कुछ सुपरस्टार्स ने आपने प्रदर्शन से फैंस के काफी ध्यान खींचा और उन्हें बाद में WWE की ओर से जबरदस्त पुश मिला। इन सब चीज़ों को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिनके लिए साल 2019 शानदार रहा है।

#5 किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन के लिए साल 2019 बढ़िया रहा है। वह कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार के रूप में इस साल स्थापित हो चुके हैं। साल की शुरुआत में उन्हें शील्ड के साथ स्टोरीलाइन में डाला गया था। रेसलमेनिया 35 में उन्होंने कर्ट एंगल को हराकर रिटायर किया था। 

बाद में स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स और सुपर शोडाउन जैसे पीपीवी में उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी मिला था। इसके बाद वह किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीत गए और कंपनी के किंग बन गए। साल के अंत तक उनके नाम रोमन रेंस पर 2 बड़ी जीत दर्ज हो गयी है।

इससे साफ तौर पर कहा जा सकता है कि साल 2019 किंग कॉर्बिन के लिए याद रहने वाला है। शुरुआत में किसी ने नहीं सोचा होगा कि पूर्व US चैंपियन को इतनी बड़ा मौका मिलेगा। वह फिलहाल स्मैकडाउन का अहम हिस्सा है और टॉप हील सुपरस्टार के रूप में वह खुदको स्थापित कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 4 सुपरस्टार्स जो 2020 में सैथ रॉलिंस की जगह लेकर WWE के फेस बन सकते हैं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...