WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 अक्टूबर 2017

Ankit

WWE TLC पे-पर-व्यू से बाहर हुए रोमन रेंस

WWE को TLC पीपीवी में भारी बदलाव करने पड़ गए हैं। हाल ही में फैंस को द शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला लेकिन उन्हें द शील्ड का फिर से मैच देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। रोमन रेंस TLC पीपीवी से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह शो के मेन इवेंट मैच में कर्ट एंगल हिस्सा होंगे।


WWE सुपरस्टार फिन बैलर और एजे स्टाइल्स TLC में होने वाले मैच पर बोले

TLC में अब सिर्फ कुछ घंटे बाकी है लेकिन उससे पहले बड़ा झटका लगा है, क्योंकि ब्रे वायट का सिस्टर एबिगेल इस पीपीवी में हिस्सा नहीं लेने वाला है। वहीं अब फिन बैलर का सामना बड़े सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है।


रोमन रेंस द्वारा WWE TLC में हिस्सा नहीं ले पाने की बड़ी वजह का खुलासा

हमने आपको जानकारी दी कि रोमन रेंस TLC पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। WWE ने रोमन रेंस की जगह TLC मैच में कर्ट एंगल को शामिल किया है। इसका साफ और सीधा सा मतलब है कि फैंस को द शील्ड का मैच देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। कर्ट एंग 11 साल बाद WWE रिंग में फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं। सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर किस वजह से रोमन रेंस TLC पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ?


क्या पहले से TLC के प्लान में बदलाव होने वाला था?

WWE रॉ के रोस्टर से बड़े सुपरस्टार TLC से बाहर हो चुके है। सुपरस्टार्स की तबीयत खराब होने के कारण से कंपनी को ये फैसला लिया है। काफी लोगों का मानना है कि आखिरी पलों में बदला किया गया है। प्रो-रैसलिंग शीट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार WWE की क्रिएटिव टीम के पास TLC के लिए फैसला लेने के लिए काफी वक्त था।


रोमन रेंस के TLC से बाहर होने को लेकर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का बड़ा बयान

WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बयान जारी कर बताया कि TLC पीपीवी से रोमन रेंस और ब्रे वायट को बाहर कर दिया गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स के शो में हिस्सा ना लेने की वजह वायरल संक्रमण बताया जा रहा है। रोमन रेंस की जगह TLC मैच में कर्ट एंगल और ब्रे वायट की जगह फिन बैलर के खिलाफ होने वाले मैच के लिए एजे स्टाइल्स को चुना गया है।


WWE TLC को लेकर सट्टाबाजार सामने आया

Bet Wrestling के मुताबिक WWE के आने वाले पीपीवी TLC के लिए सट्टाबाजार सामने आ गया है। इस पीपीवी में कुल सात मैच होने है , जबकि रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन असुका मेन रोस्टर में एमा के खिलाफ डेब्यू करने वाली है। सबसे ज्यादा निगाहें अब कर्ट एंगल पर होंगी। कुछ मैचों के लिए भाव लग चुका है।


TLC मैच में रोमन की जगह शामिल हुए कर्ट एंगल को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी धमकी

WWE ने एलान कर दिया है कि करीब 1 दशक से लंबे समय के बाद कर्ट एंगल WWE रिंग में मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। दरअसल रोमन रेंस के बीमारी की वजह से बाहर हो जाने के कारण कर्ट एंगल को TLC के मेन इवेंट मैच का हिस्सा बनाया गया है।


WWE Live Event रिजल्ट्स ब्यूनस आयरस, 20 अक्टूबर 2017: जिंदर महल vs रैंडी ऑर्टन

WWE स्मैकडाउन की टीम इन दिनों दक्षिणी अमेरिका के टूर पर है, जहां अलग-अलग देशों के शहरों में लाइव इवेंट्स का आयोजन किया जाएगा। ब्लू ब्रैंड की टीम ने ब्यूनस आयरस में आज लाइव इवेंट किया, कल भी WWE ने यहीं लाइव इवेंट किया था।