Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 अक्टूबर 2017

Ankit

WWE से ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का वक्त सामने आया

The Dan Le Batard Show के हाल ही के एपिसोड में UFC प्रेसिडेंट डाना वाइट ने बताया कि आखिर कब लैसनर का WWE का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होगा। वहीं उन्होंने लैसनर और जोन जॉन्स की फाइट पर चल रही अफवाहों पर चर्चा की।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स,आर्लिंग्टन, टैक्सस: 6 अक्टूबर 2017, रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

मंडे नाइट रॉ के सुपरस्टार्स ने आर्लिंग्टन में लाइव इवेंट में हिस्सा लिया। फिन बैलर, एलेक्सा ब्लिस , मैट हार्डी और पुराने दुश्मन रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिरकत की। इस लाइव इवेंट को काफी पंसद किया गया। वहीं टैग टीम मैच भी इस इवेंट में देखने को मिला, जिसमें सैथ रॉलिंस और डीन ने अपना शानदार प्रदर्शन किया।


WWE Hell in a Cell को लेकर सट्टाबाजार के नए भाव सामने आए

WWE हैल इन सेल के लिए सट्टा बाजार के नए भाव सामने आ गए है। बताया जा रहा है कि इस पीपीवी में एक टाइटल बदल सकता है और शायद किसी बड़े सुपरस्टार का डेब्यू हो सकता है।


"Hell In A Cell में चैंपियन बनते ही मेरा नाम WWE इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा"

WWE विमेंस चैंपियन नटालिया का रैसलिंग से काफी गहरा नाता रहा हैं। उऩका पूरा परिवार रैसलिंग की दुनिया में हैं। नटालिया ने अपने आप को साबित करने के लिए करियर में बहुत मेहनत की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर को लेकर काफी बड़ी-बड़ी बातें कही हैं।


WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस ने अपने Hell in a Cell के शानदार मैच को याद किया

WWE रॉ में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज टैग टीम चैंपियन है लेकिन एक वक्त ये दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ गंभीर जंग का हिस्सा थे। हैल इन ए सेल स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिल पीपीवी है, लेकिन उससे पहले WWE ने रॉ के सुपरस्टार्स डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस की वीडियो रिलीज की है जिसमें वो अपने तीन साल पहले हुए घमासान को याद किया।


WWE TLC में डेब्यू कर सकती हैं NXT की पूर्व विमेंस चैंपियन असुका

सुपरस्टार असुका TLC में अपना डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। रैसलिंग ऑर्ब्जवर की रिपोर्ट के मुताबिक NXT की रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन असुका को सिंगल्स मैच मिल सकता है। असुका हील या फिर बेली और साशा बैंक्स के साथ टीम भी बना सकती है और 6 विमेंस टैग मैच का हिस्सा हो सकती है ।


TLC पीपीवी के मेन इवेंट मैच में हुआ बड़ा बदलाव

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपने हाल के रिपोर्ट में टीएलसी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने टीएलसी पीपीवी के मेन इवेंट के शिड्यूल के बारे में जानकारी दी है। मैल्टजर का कहना है कि, शील्ड रीयूनियन मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी शामिल किया जा सकता हैं।


SmackDown LIVE के बड़े सुपरस्टार ने WWE को लेकर किया बड़ा खुलासा

पूर्व NXT चैंपियन और वर्तमान स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार बॉबी रूड ने हाल ही में ESPN से बात की थी। जहां उन्होेेंने रैसलिंग के कुछ महान खिलाड़ियों जैसे ब्रूनो सम्मार्टिनो और द अंडरटेकर के बार में बात की। साथ ही कहा कि वो WWE में बेहतर भविष्य के बारे में आशावान हैं

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment