Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें - 28 अक्टूबर, 2018

FEATURED WRITER
न्यूज़
8.52K   //    28 Oct 2018, 22:41 IST

Enter caption

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंदीप सिंह की जगह अपनी टीम में मार्कस स्टोइनिस को शामिल किया- रिपोर्ट्स

Mumbai Mirror की रिपोर्ट के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंदीप सिंह की जगह किंग्स इलेवन पंजाब के मार्कस स्टोइनिस को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। स्टोइनिस साल 2016 से किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा है, जहां उन्होंने 19 मुकाबलों में 262 रन बनाए हैं और साथ ही में 19 विकेट भी चटकाए हैं।

आईसीसी की वजह से बॉल टैम्परिंग की घटनाएं बढ़ी है: स्टीव वॉ

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बढ़ रही बॉल टैम्परिंग की घटनाओं को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ ने प्रतिक्रिया दी है। इसके लिए उन्होंने आईसीसी के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि आईसीसी के अधिकारी ऐसे मामलों में ढिलाई बरतते हैं इसलिए बॉल टैम्परिंग की घटनाओं में इजाफा होता है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलेंगे एबी डीविलियर्स, प्रतिबन्ध के बाद मोहम्मद अशरफुल की हुई वापसी

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की बोली लगने के बाद नीलामी प्रक्रिया भी पूरी हो गई। ख़ास बात यह रही कि फिक्सिंग में बैन झेलने के बाद मोहम्मद अशरफुल की वापसी हो गई है। उन्हें नीलामी शुरू होने के कुछ समय बाद ही उन्हें चिट्टागोंग विकिंग्स ने खरीद लिया। अशरफुल पर मैच फिक्सिंग के बाद 5 साल का प्रतिबंध लगाया गया था। शाहिद अफरीदी और लसिथ मलिंगा के अलावा कई खिलाड़ी बीपीएल में खेलेंगे। सभी खिलाड़ियों की सूची नीचे दी गई है। इसके अलावा इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान एबी डीविलियर्स को रंगपुर राइडर्स ने लिया है। इसकी पुष्टि 27 अक्टूबर को ही हुई थी कि डीविलियर्स बीपीएल में खेलेंगे।

क्रिकेट न्यूज: रणजी ट्रॉफी के लिए पंजाब टीम का ऐलान, युवराज सिंह और हरभजन सिंह बाहर

रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र के लिए पंजाब टीम का ऐलान हो गया। मंदीप सिंह को जहां टीम का कप्तान बनाया गया है, तो वहीं युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई है। पंजाब की टीम अपना पहला मुकाबला 1 नवंबर को आंध्रा के खिलाफ खेलेगी।

INDvWI: जसप्रीत बुमराह ने तीसरे वन-डे में भारत की हार का कारण बताया

Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वन-डे में हार के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार के लिए मेहमान टीम के पुछल्ले क्रम के बल्लेबाजों द्वारा बनाए गए रनों को जिम्मेदार बताया है। टीम इंडिया की गेंदबाजी को लेकर बुमराह ने संतुष्टि जाहिर की लेकिन जिस तरह विंडीज के बल्लेबाजों ने खासकर नौवें विकेट के लिए बहुमूल्य साझेदारी की, इससे हार का अंत बना।

SL vs ENG: एकमात्र टी20 में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 30 रनों से हराया 

इंग्लैंड ने कोलंबो में खेले गए एकमात्र टी20 में श्रीलंका को 30 रनों से हराया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम सिर्फ 157 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। 2010 के बाद इंग्लैंड की टी20 टीम में लौटने वाले जो डेनली (20 एवं 4/19) को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...