Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 11 मार्च 2020

  • क्रिकेट की दिनभर की प्रमुख खबरों पर एक नजर
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 11 Mar 2020, 21:29 IST

एम एस धोनी
एम एस धोनी

वर्ल्ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच होने वाले दोनों टी20 मैच रद्द

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेले जाने वाले दोनों टी20 मैच रद्द कर दिए हैं। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीबी ने ये फैसला लिया है। एशिया और वर्ल्ड इलेवन के बीच ये दोनों मैच 21 और 22 मार्च को खेले जाने वाले थे लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है। दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के कारण इन मैचों को रद्द करना पड़ा।

बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को दूसरे टी20 मैच में 9 विकेट से हराया, 2-0 से जीती सीरीज

बांग्लादेश ने ढाका में खेले गए दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में जिम्बाब्वे को 9 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने 2 मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। मेजबान टीम ने इस लक्ष्य को 15.5 ओवर में सिर्फ 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। लिटन दास को उनकी बेहतरीन पारी (60 रन, 45 गेंद, 8 चौके) के लिए मैन ऑफ द मैच और 2 मैचों में 119 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, फाइनल: तीसरे दिन के खेल की रिपोर्ट

राजकोट में रणजी ट्रॉफी 2019-20 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे दिन के खेल के बाद बंगाल ने 3 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना लिए हैं और वो अभी भी सौराष्ट्र से 291 रन पीछे हैं। तीसरे दिन स्टंप्स के समय सुदीप चटर्जी 47 और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग में भी धोनी का जलवा, फैंस ने ऐसे किया याद

इस बार एक ऐसी फोटो वायरल हुई है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह क्रिकेट की जीत है। धोनी की लोकप्रियता की भी झलक इस तस्वीर में दिख रही है। दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने जो जर्सी पहनी हुई है उसके पीछे महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिखा हुआ है। इस फोटो के कैप्शन में व्यक्ति ने मिसिंग धोनी भी लिखा है।

रोहित शर्मा ने खुद उड़ाया अपनी ही टीम मुंबई इंडियंस का मजाक, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

रोहित शर्मा को लेकर मुंबई इंडियंस का एक प्रोमो सामने आया है। रोहित शर्मा इस नए वीडियो में अपनी ही टीम को ट्रोल कर रहे है। रोहित शर्मा इस वीडियो में बता रहे है कि इस साल आईपीएल का 13वां संस्करण और वो ऑड सालों में जीतते आ रहे हैं तो ऐसे में वो इस बार भी मुंबई को चैंपियन बनाएंगे।

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की सोशल मीडिया पर मजेदार बातचीत, चैट हो रही वायरल

आईपीएल 2020 शुरु होने में कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलयर्स के बीच मजेदार चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Published 11 Mar 2020, 21:29 IST
Advertisement
Fetching more content...